ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी कर सकते हैं साइकिल की सवारी, सपा से टिकट मिलने की है उम्मीद

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की लखनऊ कैंट सीट (Lucknow Cantt Seat) से भाजपा (BJP) से टिकट नहीं मिलने के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) की सांसद रीता बहुगुना जोशी (Rita Bahuguna Joshi) के बेटे मयंक जोशी (Mayank Joshi) साइकिल की सवारी कर सकते हैं।

यूट्यूब फ़िल्म बनाने का झाँसा देकर युवकों ने 3 महिलाओं के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी

सूत्रों की मानें तो यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के लिए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) लखनऊ कैंट सीट से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी को उतार सकती है। बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी ने अपने बेटे मयंक को भाजपा से टिकट (ticket) दिलवाने के लिए सांसद (Member of parliament) के पद से इस्तीफ़ा (resignation) देने की पेशकश की थी।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, PM ने दिया था साफ़ निर्देश की “महामारी के समय में नहीं बढ़ेगा कर”

समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) ने सूत्रों के हवाले से बताया कि समाजवादी पार्टी ने लखनऊ (Lucknow) जिले की सभी सीटों के लिए उम्मीदवारों (candidates) का ऐलान भले ही कर दिया है, मगर मयंक जोशी के लिए कोई एक रास्ता बना सकता है। सूत्रों के मुताबिक, कुछ उम्मीदवारों को बदला भी जा सकता है, जिसमें सबसे चर्चित मयंक जोशी को लखनऊ कैंट सीट से समाजवादी पार्टी उतार सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.