ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

मुलायम की बहू अपर्णा का सपा सरकार पर तीखा प्रहार: कहा सपा के गुंडे भाजपा सरकार में माँग रहे हैं अपनी जान की भीख

0

बाराबंकी। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) छोड़कर आने वाली अपर्णा यादव (Aparna Yadav) को बीजेपी (BJP) ने चुनाव प्रचार में उतार दिया है। राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सटे बाराबंकी (Barabanki) में उन्होंने चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा (SAPA) के गुंडे भाजपा सरकार  में अपनी जान की भीख माँग रहे हैं। अपर्णा ने आगे कहा कि जिस तरह से उनके ससुर और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (former chief minister Mulayam Singh Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को आशीर्वाद दिया।

सपा प्रत्याशी पूजा शुक्ला ने की NDTV से खास बातचीत, कहा सीएम योगी को संवाद से ज़्यादा पसंद है विवाद

उसी तरह आप सब बीजेपी को आशीर्वाद दीजिए जिससे प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार (government) बन सके। उन्होंने कहा कि जब राजपूतों (Rajpoot) की सेनाएँ युद्ध के लिए निकलती थीं, तो यादव उनका नेतृत्व किया करते थे। अब समय आ गया है कि पूरी यादव बिरादरी भाजपा का साथ देकर पीएम मोदी और सीएम योगी के हाँथों को मजबूत करे।

अवैध भूमि कब्जे के विरोध में 26 साल से धरने पर बैठे विजय सिंह गोरखपुर से CM योगी के विरूद्ध लड़ेंगे चुनाव

उन्होंने भाजपा सरकार की तमाम योजनाओं (plans) का जिक्र किया। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा कि यादव (yadav) अपने स्वाभिमान को पहचान कर राष्ट्रवाद (nationalism) और विकास (development) का साथ दें। दरअसल अपनी सभी के दौरान अपर्णा ने लगातार यादव वोटों (votes) को बार-बार साधन की कोशिश की। बार-बार वह खुद को यादव बताती नजर भी आईं।

उन्होंने यादव बिरादरी के लोगों से आह्वाहन किया कि धर्मयुद्ध में भाजपा के राष्ट्रवाद के रथ पर सवार होकर पूरे जिले में कमल खिलाकर भाजपा को बड़ी जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएँ। अपर्णा यादव ने बाराबंकी जिले में सदर विधानसभा प्रत्याशी अरविंद मौर्य के नामांकन से पहले दो सभाओं (meeting) को संबोधित किया और जनसंपर्क किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.