ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा हमारे सीएम क्या कंप्रेसर हैं जो सबकी गर्मी निकाल देंगे..?

0

आगरा। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) को देखते हुए नेताओं का तूफानी प्रचार अभियान (Advertising campaign) लगातार चल रहा है। इसके साथ ही विरोधियों पर तंज कसने और हमले का सिलसिला भी बदस्‍तूर जारी है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (SAPA Chief Akhilesh Yadav) ने प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर तीखा तंज कसा है।

49 हजार का कुंडल, 20 हजार की रुद्राक्ष माला, रिवॉल्वर-राइफल भी… जानिए कितनी है CM योगी आदित्यनाथ की संपत्ति

सपा अध्‍यक्ष ने ‘गर्मी उतारने’ वाले बयान को लेकर योगी आदित्‍यनाथ को आड़े हाथ लिया। उन्‍होंने कहा कि क्‍या हमारे मुख्‍यमंत्री कंप्रेसर (compressor) हैं जो गर्मी निकाल देंगे..? साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश के लोगों ने देखा कि मुख्‍यमंत्री सदन (house) में कहते हैं कि ठोक दो। अखिलेश ने आगे कहा कि मुख्‍यमंत्री दरअसल जनता (public) से कह रहे हैं कि हमारी गर्मी निकाल दो, हम उत्‍तराखंड (Uttarakhand) वापस जाना चाहते हैं।

अवैध भूमि कब्जे के विरोध में 26 साल से धरने पर बैठे विजय सिंह गोरखपुर से CM योगी के विरूद्ध लड़ेंगे चुनाव

अखिलेश यादव ने बजट (budget) को लेकर भी बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा, ‘भाजपा कहती है कि यह अमृत बजट है, तो क्‍या पहले जहर वाले बजट थे..? उत्तर प्रदेश की जनता बुनियादी सवालों पर मतदान (voting) करेगी और मुख्यमंत्री को वापस उत्तराखंड भेजा जाएगा। जो नौजवान अपनी नौकरी (job) के सवाल को लेकर सरकार के पास गया, सरकार ने उनको अपमानित किया। इस बार एक-एक यूथ (youth) अपने बूथ पर इस सरकार को ऐतिहासिक हार (historical defeat) का सामना कराने जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.