ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

मोबाइल चार्ज करने के दौरान करंट लगने से महिला की हुई दर्दनाक मौत, 2 बच्चे भी बुरी तरह से झुलसे

0

सहारनपुर। सहारनपुर (Saharanpur) जिले में मोबाइल चार्ज (mobile charge) करने के दौरान कथित तौर पर करंट (current) लगने से एक महिला की मौत (death) हो गई जबकि उसके दो बच्चे झुलस गए। एक वरिष्ठ अधिकारी (senior officer) ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (Police Officer) (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि जिले (district) के ग्राम कुंडा (Kunda village) निवासी शहजाद अपने परिवार के साथ गंगोह (Gangoh) के मोहल्ला इलाहीबख्श में किराए के मकान (rented house) में रहता है।

गोरखपुर के बाद अब संत कबीर नगर पुलिस का बर्बर चेहरा आया सामने

उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात उसकी पत्नी शहजादी और उसके दो बच्चे एक ही चारपाई पर लेटकर मोबाइल देख रहे थे, उस समय मोबाइल चार्जिंग प्लग (charging plug) में लगा था। शर्मा ने बताया कि नींद आने पर शहजादी सो गई, देर रात मोबाइल या चार्जर में करंट (current) आने और शहजादी और उसके बच्चों के चपेट में आने से संभवत: यह हादसा (tragedy) हुआ।

अहमदाबाद बम ब्लास्ट्स के दोषियों के परिजनों ने कोर्ट के फैसले के समय पर उठाया सवाल, राजनीति से प्रेरित होने की जताई आशंका

उन्होंने बताया कि करंट लगने पर तीनों चीखें जिसे सुनकर शहजाद उठा तो देखा पत्नी और दोनों बच्चे बेहोश (Fainted) थे। शर्मा ने बताया कि तीनों को रात को ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों (physicians) ने शहजादी को मृत घोषित (dead announced) कर दिया जबकि उसके दोनों बच्चो पाँच वर्षीय आरिस और आठ वर्षीय सना का इलाज (treatment) चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.