ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

अयोध्या में गरजे सीएम योगी, लोगों को याद दिलाया कि कैसे विपक्ष ने किया था जनता पर अत्याचार

0

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) का रण चौथे चरण में पहुँच चुका है और अब पाँचवें चरण के लिए चुनावी शोर जोरों पर है। मंगलवार को अयोध्या (Ayodhya) के मिल्कीपुर (Milkipur) और बीकापुर (Bikapur) में पार्टी प्रत्याशी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), बसपा (BASPA) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में सभी की निगाहें अयोध्या पर है। आज जो राम मंदिर (Ram Mandir) बन रहा है क्या वह काम कांग्रेस, सपा या बसपा कर सकती थी…? जिन लोगों ने राम मंदिर पर ताले लगवाए, जिन्होंने रामभक्तों पर गोली चलवाई क्या वे राम मंदिर का निर्माण कर सकते थे..? आज अयोध्या एक सुंदर नगरी के रूप में विकसित हो रही है। इसलिए हमने फ़ैजाबाद (Faizabad) को भी अयोध्या कर दिया है। मुख्यमंत्री ने बीकापुर से बीजेपी प्रत्याशी डॉ अमित सिंह चौहान के पक्ष में समर्थन माँगा, साथ ही कहा कि सभी पाँचों सीटों पर कमल खिलाकर एक दमदार और मजबूत सरकार (strong government) बनाना है। उन्होंने इस दौरान सैफई महोत्सव (Saifai Festival) और अयोध्या के दीपोत्सव (Ayodhya Deepotsav) का भी ज़िक्र किया।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ख़िलाफ़ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में सैफई में दर्ज हुआ मुकदमा

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भव्य दीपावली (Diwali) से जहाँ कुम्हारों को रोजगार (employment) मिल रहा है वहीं, पूरी दुनिया की निगाहें अयोध्या पर हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये जो धमकीबाज हैं, साढ़े चार वर्षों तक दुबके थे, लेकिन चुनाव (election) के समय इनकी आवाज़ निकल रही है। चिंता मत करो 10 मार्च के बाद फिर इन्हें शांत कर देंगे। मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल (tenure) का रिपोर्ट भी दिया और कहा कि सरकार बनते ही हमने 86 लाख किसानों का कर्ज (farmers loan) माफ़ किया। हमने अवैध बूचड़खानों (illegal slaughterhouses) को बंद किया।

हमारी सरकार गौमाता को काटने नहीं देगी और हम अन्नदाता (Annadata) किसानों को भी दिक्कत नहीं होने देंगे। इसलिए सरकार ने निर्णय किया है कि गौशाला का निर्माण होगा। गौशालाओं (Gaushalas) को ऊर्जा से जोड़ा जाएगा, प्राकृतिक खेती से उन्हें जोड़ा जाएगा। हर कसाई (Butcher) को पाप से मुक्त किया जा रहा है, अब वे सब्जियों के ठेले लगाते नजर आएँगे। याद कीजिए जब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार आई तो उसका पहला फैसला क्या था..? आतंकियों (terrorists) को छोड़ने का काम था।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बयान, BJP का एजेंडा है उत्तर प्रदेश को एक बार फिर गौरवशाली बनाना

रामजन्मभूमि पर आतंकी हमला हुआ था, उन आतंकियों को छोड़ने का काम किया। मुख्यमंत्री ने बीकापुर और मिल्कीपुर में लोगों से अपील की कि जिन्होंने रामभक्तों पर गोली चलाई उन्हें जवाब देने का मौका है। इन लोगों को घुसने नहीं देना है। कोरोना खंडकाल (Corona Khandkal) में भी इन लोगों ने जनता को गुमराह करने का काम किया। कोरोना टीका को मोदी टीका बताकर जनता (public) की जान जोखिम में डालने की कोशिश की। समाजवादी पार्टी की सरकार में बिजली (electricity) की भी जाति (Caste) होती थी, लेकिन हमारी सरकार में सबको बिजली दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.