ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

नोएडा में महिलाओं के लिए बने पिंक टॉयलेट का इस्तेमाल करते पकड़े गए प्रेमी युगल, महिला सिपाही ने किया गिरफ़्तार

0

नोएडा। स्वच्छता अभियान (Cleanliness campaign) के अंतर्गत नोएडा (Noida) में सैकड़ों की संख्या में शौचालयों (toilets) का निर्माण किया गया है और महिलाओं के लिए विशेष कर पिंक टॉयलेट (pink toilet) बनाया गया है। लेकिन जब इन सुविधाओं का उपयोग प्रेमी युगल (Loving couple) अपने प्रेम के इज़हार के लव नेस्ट (love nest) के लिए करने में लगे, तो हैरानी होना स्वभाविक है। ऐसा ही एक मामला नोएडा के सेक्टर 62 स्थित महिला शौचालय में हुआ है। जब एक महिला सिपाही (ladies constable) शौचालय के उपयोग करने वहाँ पहुँची, तो एक युवक और युवती इश्क (love) में डूबे नज़र आए और जब महिला सिपाही ने दोनों को टोका तो दोनों उसके साथ बदसलूकी (misbehavior) करने लगे। तब महिला सिपाही ने थाने (police station) की पुलिस (police) को सूचना दी और मौके पर अन्य पुलिसकर्मियों को बुला लिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों को हिरासत (custody) में ले लिया और थाने ले आई।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के ख़िलाफ़ सिराथू सीट से पल्लवी पटेल लड़ेंगी चुनाव, अनुप्रिया पटेल की बड़ी बहन हैं पल्लवी

इन पर शांति भंग की धाराओं (streams of peace) में केस दर्ज (Case filed) किया गया और गिरफ़्तार (arrest) कर लिया गया। थाना सेक्टर-58 प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-62 गोलचक्कर के पास महिला शौचालय में सोमवार शाम एक कंपनी का मैनेजर (company’s manager) व युवती अश्लील हरकत (obscene act) कर रहे थे। इसकी जानकारी तब हुई जब महिला सिपाही शौचालय के लिए गई। महिला सिपाही ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति (objectionable position) में देखकर टोका। लेकिन ये महिला सिपाही पर रौब झाड़ने लगे। इन्होंने कहा कि आपका काम हम जैसे लोगों को सुरक्षा देना है न की हमारी निजी जिंदगी में दखल देना। इसके बाद महिला सिपाही ने थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया। यहाँ पर भी दोनों ने हंगामा कर दिया।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ख़िलाफ़ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में सैफई में दर्ज हुआ मुकदमा

उनका दावा था कि वो उनकी निजी जिंदगी (personal life) है। ऐसे में कई लोग वहाँ जुट गए। पुलिसकर्मियों से दोनों काफी देर तक बहस (Discussion) करते रहे फिर सेक्टर- 58 की पुलिस दोनों को कोतवाली सेक्टर-58 ले आई। पुलिस ने शांतिभंग व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया। युवक की पहचान अंकित के रूप में हुई है, जो सेक्टर-6 की एक कंपनी में मैनेजर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.