ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

UP विधानसभा चुनाव के चलते अयोध्या पहुँचे अखिलेश यादव, हनुमान गढ़ी का दर्शन कर माँगा जीत का आशीर्वाद

0

अयोध्या। यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के चलते प्रचार (Publicity) में जुटे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शुक्रवार को रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) पहुँचे और हनुमान गढ़ी (Hanuman Garhi) के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने जमकर भाजपा (BJP) पर निशाना साधा और कहा कि पूर्वांचल (Purvanchal) की जनता इनका सफाया करेगी। दरअसल, एनडीटीवी (NDTV) से खास बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत दिन बाद आज मैं हनुमान गढ़ी आया हूँ।

BJP विधायक नंद गोपाल गुप्ता ने चुनाव प्रचार के दौरान तले पकौड़े, रोजगार को लेकर विपक्ष पर जमकर किया हमला

मुझे लगता है इस बार भगवान कि कृपा है और जो लोग कहते हैं कण-कण में राम हैं, इस बार जनता समाजवादियों के साथ है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल की जनता को जो धोखा भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) ने दिया है, इस बार पूर्वांचल की जनता (public) यहाँ से इनका सफाया करेगी। जनता बहुत खिलाफ है भारतीय जनता पार्टी के। सरकार (BJP government) के खिलाफ लोग दिखाई दे रहे हैं और जनता बदलाव चाहती है।

इस बार जनता बदलाव कर के दिखाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आवारा पशुओं के बयान (Statement) पर अखिलेश ने कहा कि 10 तारीख के बाद जो परिणाम आएगा, वो जानते हैं कि सरकार उनकी नहीं रहेगी। सांडों की वजह से किसानों (farmers) का नुकसान हुआ, खुले जानवरों की वजह से खेतों में नुकसान हुआ और हज़ारों-करोड़ों गौशाला (cowshed) के नाम पर लूट लिया गया, इन तमाम चीज़ों को जनता देख रही है। आने वाले समय में देखिएगा क्या निर्णय जनता लेती है। लेकिन कम से कम प्रधानमंत्री जी को पता तो लगा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सांड की भी समस्या है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.