ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

BJP विधायक नंद गोपाल गुप्ता ने चुनाव प्रचार के दौरान तले पकौड़े, रोजगार को लेकर विपक्ष पर जमकर किया हमला

0

प्रयागराज। इलाहाबाद दक्षिण (Allahabad South) के भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) को पूरा भरोसा है कि इस चुनावी मौसम में बेरोजगारी (unemployment) पर विपक्ष की आलोचना का मुकाबला करने में मोदी सरकार (Modi government) पूरी तरह से सक्षम है। भाजपा विधायक नंद गोपाल गुप्ता (BJP MLA Nand Gopal Gupta) इसी सीट से फिर चुनाव लड़ रहे हैं। प्रयागराज (Prayagraj) के अपने दौरे के दौरान योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath government) में मंत्री को स्थानीय बाजारों में चाय बनाते और पकौड़े तलते हुए देखा गया। गुप्ता ने प्रयागराज में रात की एक भीड़ भरी रैली में एनडीटीवी (NDTV) से कहा, “समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के लोग बेरोजगार (unemployed) हैं।’ उन्होंने कहा कि “जब पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) उनके (समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव (AkhileshYadav) समय के दौरान बनाया जा रहा था, तो इसकी लागत ₹ 15,000 करोड़ थी।

Ukraine में फँसी जौनपुर के कुद्दूपुर की एक छात्रा , माता-पिता ने लगाई PM मोदी से मदद की गुहार

लेकिन हमने ₹ 4,500 करोड़ के कम बजट के साथ एक चौड़ा, बेहतर और लंबा एक्सप्रेसवे बनाया। इसके बारे में सोचें, यह ₹4,500 करोड़ कहाँ चले गए..?’ इसके दौरान उनके समर्थक (supporter) ढोल पीटकर जय-जयकार कर रहे थे। प्रचार वीडियो में, भाजपा विधायक स्थानीय बाजारों में पकौड़े, पूरी, जलेबी और चाय बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनके समर्थक उनकी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए नारे लगा रहे हैं। गुप्ता ने कहा कि यूपी (UP) में बीजेपी सरकार ने हज़ारों लोगों को नौकरी (job) दी है और किसी को भी “नौकरियों के लिए कोई भुगतान नहीं करना पड़ा।

“गुलाबी गैंग” की कमांडर संपत पाल कांग्रेस छोड़ हुईं BJP में शामिल, टिकट न मिलने के कारण चल रही थीं नाराज़

उन्होंने एनडीटीवी से कहा, ‘लोग मुझे अपनी दुकानों पर बुलाते हैं, मुझसे कहते हैं ‘नंदी भाई, कृपया हमारी दुकान पर आओ, हमारे लिए कुछ बनाओ। यह लोगों का मेरे लिए प्यार दिखा रहा है।’ एक अन्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Minister Siddhartha Nath Singh) को भी प्रयागराज में पूरी और पकौड़े तलते हुए देखा गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.