ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

प्रतापगढ़ की कुंडा सीट को लेकर बाहुबली MLA राजा भैया व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बीच सियासी घमासान बरकरार….

0

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में भले ही प्रतापगढ़ (Pratapgarh) की कुंडा विधानसभा सीट (Kunda Assembly Seat) पर भले ही चुनाव हो गए हों, मगर सियासी खींचतान अब भी जारी है। प्रतापगढ़ की कुंडा सीट को लेकर बाहुबली विधायक राजा भैया (Raja Bhaiya) और सपा (SAPA) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के एक ट्वीट पर राजा भैया ने पलटवार किया है और सपा अध्यक्ष द्वारा शेयर किए गए वीडियो को फेक बताया है

।छठे चरण के चुनाव में CM योगी, स्वामी प्रसाद मौर्य व कई अन्य नेताओं की प्रतिष्ठा लगी दाँव पर, आख़िर किसकी होगी जीत..?

दरअसल, चुनावी बयानबाजी के बाद अब सोशल मीडिया (social media) पर दो दिग्गज नेताओं अखिलेश यादव और राजा भैया में कुंडा विधानसभा में वोटिंग को लेक रण छिड़ा है। अखिलेश यादव एक ओर जहाँ वीडियो शेयर कर कुंडा सीट पर वोटिंग को रद्द करने की माँग कर रहे हैं,

वहीं राजा भैया ने ट्वीट (tweet) कर अखिलेश यादव द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को फेक (fake video) बताया है और कहा कि यह हरियाणा (Haryana) का वीडियो है, जो 2019 का है। राजा भैया ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आदरणीय अखिलेश यादव जी, आप सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वरिष्ठ राजनेता भी, उक्त वीडियो 2019 के चुनाव का हरियाणा का है, जिसे आप कुंडा का बताकर चुनाव निरस्त कराने की माँग कर रहे हैं।

जौनपुर सदर : 32 साल फौज में सेवा किया हूँ अब अपनी जनता की सेवा करूँगा |

राजनीति (politics) में इतनी भी घृणा अच्छी नहीं होती।’ दरअसल, अखिलेश यादव अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) से एक वीडियो पोस्ट कर कुंडा में फर्जी वोटिंग (fake voting) का कल आरोप (allegation) लगाया था। ट्वीट के ज़रिए अखिलेश ने कुंडा विधानसभा में चुनाव रद्द करने की माँग की थी, मगर कल ही पोस्ट किए गए वीडियो वाले ट्वीट को कुछ ही घंटों में अखिलेश ने डिलीट कर दिया।

आज स्क्रीनशॉट (screenshot) लगाकर राजा भैया ने अपने टि्वटर अकाउंट से अखिलेश यादव पर बोला जमकर हमला, जिसके बाद प्रतापगढ़ से लेकर कुंडा तक की सियासत गरमा गई है। बता दें कि कुंडा में पाँचवें चरण में वोटिंग हुई है। पाँचवें चरण के मतदान के दिन कुंडा में जमकर बवाल हुआ। समाजवादी पार्टी प्रत्याशी गुलशन यादव (Gulshan Yadav) ने राजा भैया के समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया।

बदलापुर के ताज का हकदार कौन ?? बाबा दुबे या रमेशचंद्र मिश्रा कौन बदलापुर का बादशाह !क्या कहती जनता ?

गुलशन यादव के काफ़िले पर हमला हुआ, जिसका आरोप राजा भैया के समर्थकों पर लगा और इस मामले में 20 के खिलाफ मुकदमे दर्ज (lawsuit filed) किए गए। वहीं सपा के बूथ एजेंट (booth agent) की पिटाई का आरोप भी राजा भैया और उनके समर्थकों पर लगा था। कुंडा में दोनों पक्षों की तरफ से कई सारे मुकदमे भी दर्ज कराए गए।

अगर पूरा हो जाता जौनपुर के इस वैज्ञानिक का सपना तो मच जाता तहलका ।। #Scienceday #Drlaljisingh

Leave A Reply

Your email address will not be published.