ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

आरती देखने दशाश्वमेध घाट पर पहुँची ममता बनर्जी BJP समर्थकों की नारेबाजी से भड़कीं, नाराज होकर सीढ़ियों पर ही बैठीं

0

वाराणसी। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री (Chief Minister) और तृणमूल कांग्रेस (Trinmul Congress) की सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को वाराणसी (Varanasi) पहुँचीं। वह सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ आज वाराणसी में एक रैली (Rally) भी करेंगी।

इससे पहले, ममता बनर्जी कल दशाश्वमेध घाट (Dashaswamedh Ghat) की आरती देखने गई थीं। इस दौरान, बीजेपी समर्थकों (BJP supporters) ने नारेबाजी की। जवाब में ममता समर्थकों ने भी नारे लगाए। अखिलेश यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को ममता बनर्जी को काले झंडे दिखाने का आरोप (allegation) लगाते हुए चुटकी ली। 

UP विधानसभा चुनाव के छठे व सातवें चरण में अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी BJP, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के तीखे बोल

दशाश्वमेध घाट में आरती स्थल पर ममता बनर्जी के पहुँचते ही बीजेपी के समर्थक ‘मोदी-मोदी’ (Modi-Modi) का नारा लगाने लगे। ममता बनर्जी के समर्थक भी ममता दीदी का नारा लगाने लगे। दोनों के समर्थकों के बीच में जमकर नारेबाजी हुई। इससे, नाराज़ ममता घाट की सीढ़ियों पर ही बैठ गईं। हालांकि, उनका आरती बैठकर देखने का इंतज़ाम था।

लेकिन विरोध (controversy) से नाराज़ ममता बनर्जी ने सीढ़ियों पर बैठकर अपनी नाराज़गी जाहिर की। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस (police) को खासी मशक्कत करनी पड़ी। समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट (tweet) किया, “भाजपा के बिगड़े हालात हैं क्योंकि दीदी-भइया साथ हैं।

ताजमहल में “पाकिस्तान जिंदाबाद” का नारा लगाना शख़्स को पड़ा भारी, लोगों ने जमकर की पिटाई

भाजपा पश्चिम बंगाल में हुई शर्मिंदगी भरी हार के सदमे से अभी भी नहीं उबरी है। इसीलिए ममता बनर्जी को बनारस (Banaras) में काले झंडे दिखा रही है। ये भाजपाइयों (BJP people) की हताशा का ही दूसरा रूप है क्योंकि वो जानते हैं कि वो यूपी (UP) से भी बुरी तरह हार रहे हैं।

अगर पूरा हो जाता जौनपुर के इस वैज्ञानिक का सपना तो मच जाता तहलका ।। #Scienceday #Drlaljisingh

” समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा के मुताबिक, टीएमसी (TMC) के सूत्रों ने बताया कि ममता बनर्जी वाराणसी में बृहस्पतिवार को अखिलेश यादव के साथ एक रैली करेंगी और शुक्रवार शाम को कोलकाता (Kolkata) लौटेंगी। वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का संसदीय क्षेत्र (Parliamentary area) है। बनर्जी ने यहाँ कहा, ‘‘मैं समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के लिए प्रचार करने वाराणसी जा रही हूँ।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.