ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में किया मतदान, पहले गोरखनाथ मंदिर में किया दर्शन फिर की वोटिंग….

0

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) के लिए छठे चरण (UP Chunav 6th Phase Voting) के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मतदान करने से पहले गोरखपुर (Gorakhpur) में गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath temple) में पूजा की। सीएम योगी ने कहा, ‘चुनाव के निर्णायक मोड़ पर हैं। 5 वर्षों में पूर्वी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विकास (development) के कई काम हुए हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश के हर जनपद में एक जनपद एक मेडिकल कॉलेज (medical college) के लक्ष्य को हासिल किया है।

गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने किया बड़ा दावा, इस बार 300 से अधिक सीटों से जीत हासिल करेगी BJP

आपका एक वोट (vote) राज्य को देश की अग्रणी अर्थव्यवस्था (leading economy) बनाने में साबित होगा।’ उन्होंने ट्वीट (tweet) करते हुए कहा कि मेरी आप सभी से अपील है कि डबल इंजन की भाजपा सरकार (double engine BJP government) ने पिछले 5 वर्षों में सुरक्षा (safety), विकास और सुशासन (good governance) के माध्यम से गरीब कल्याण योजनाओं (poor welfare schemes) का प्रभावी क्रियान्वयन (effective implementation) किया है।

अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का बदला रंग, अब है एक तरफ़ हरा तो दूसरी ओर भगवा

राष्ट्रवाद (nationalism) और सुशासन को और प्रखर बनाने हेतु अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर पहुँचकर अपना मतदान किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के पाँच चरण संपन्न हो चुके हैं।

आरती देखने दशाश्वमेध घाट पर पहुँची ममता बनर्जी BJP समर्थकों की नारेबाजी से भड़कीं, नाराज होकर सीढ़ियों पर ही बैठीं

छठवें चरण का मतदान आज होना है। पहले मतदान-फिर जलपान का संकल्प लेकर लोकतंत्र (Democracy) के सजग नागरिक का दायित्व निर्वहन करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाइए। सीएम योगी ने आगे कहा कि चुनाव, लोकतंत्र का महापर्व है। इस महापर्व में आप सभी की सहभागिता अनिवार्य है। आपका एक-एक वोट अमूल्य है। आपका हर एक वोट उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देश की प्रगति को नवीन दिशा देने वाला है।

UP विधानसभा चुनाव के छठे व सातवें चरण में अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी BJP, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के तीखे बोल

Leave A Reply

Your email address will not be published.