ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

चंदौली में 38 वर्षीय CRPF के जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

0

वाराणसी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) कराने आए सीआरपीएफ़ (CRPF) के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। आनन-फ़ानन में सीआरपीएफ़ और चकिया कोतवाली (Chakiya Kotwali) की पुलिस (police) ने शव (dead body) को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (postmortem) के लिए जिला अस्पताल (district hospital) भेज दिया है, हालांकि सीआरपीएफ़ के अफ़सर इस मामले में कुछ बोलने से बच रहे हैं।

CM योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन आज जनता में जोश भरेंगे नेतागण

परंतु जवान के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने के ऊपर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। बता दें कि सीआरपीएफ़ की अल्फ़ा 08 (Alfa 08) उड़ीसा बटालियन (Orissa batallion) की कंपनी चकिया कोतवाली के शिकारगंज (Shikarganj) स्थित एसआरबीएस स्कूल (SRBS school) में रुके हुए हैं। कंपनी (company) पर विधानसभा चुनाव कराने की जिम्मेदारी है। इसी कंपनी के साथ सीआरपीएफ़ में तैनात केरल प्रांत (Kerala Province) के कुन्नूर जिले (Kunnur district) के विपिन दास 38 वर्ष भी आए थे।

शुक्रवार देर रात खाना खाने के बाद सभी जवान बैरक (barracks) में सो रहे थे तभी अचानक गोली चलने की आवाज़ से लोग सन्न रह गए। लोग विपिन दास के पास पहुँचे तो उनके सिर से खून निकल रहा था और उनका इंसास राइफल (insas rifle) और एक खाली बुलेट (bullet) बगल में गिरी हुई थी। अफसरों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया। मामले को लेकर के परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है। मौके पर सीआरपीएफ़ के डिप्टी कमांडेंट (Deputy Commandent) व अन्य अधिकारी पहुँचे और पूरी जानकारी ली। उधर, जिला प्रशासन (District Administration) ने भी आदेश दिए हैं मगर जवान द्वारा आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.