ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

गौतमबुद्धनगर में तीन कुत्तों ने चार वर्षीय मासूम पर किया जानलेवा हमला, नोच डाला पूरा शरीर मगर बच गई जान….

0

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर (Gautambuddha Nagar) नोएडा (Noida) के सेक्टर- 11 स्थित पी-ब्लॉक में साढ़े चार वर्ष के बच्चे प्रणव कुमार पर तीन कुत्तों ने जानलेवा हमला (Deadly attack) कर दिया। कुत्तों ने सिर, पैर और कोहनी पर काटकर बच्चे को बुरी से ज़ख्मी (injured badly) कर दिया। मामले में परिजनों ने शुक्रवार को सेक्टर-24 थाना और प्राधिकरण (authority) से शिकायत कर कार्रवाई की माँग की है। परिजनों का आरोप (allegation) है कि सोसायटी (society) में आवारा कुत्तों को डॉग लवर घरों के आसपास और रास्ते में खाना देते हैं।

दुद्धी को जिला बनाने की माँग पर अड़े लोग, कहा अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम वोट नहीं देंगे…..

कुत्ते आवाजाही करने वाले लोगों पर हमला करते हैं। मामले में शुक्रवार को बच्चे के अभिभावकों ने पुलिस आयुक्त (Police Commissioner) आलोक सिंह, संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार और एसीपी रजनीश वर्मा (ACP Rajneesh Verma) से मुलाकात कर कार्रवाई की माँग की। घायल बच्चे प्रणव के पिता गौरव कुमार का कहना है कि कुत्तों के हमला करने के बाद से प्रणव दहशत (panic) में हैं, जिसके कारण वह रात के समय सो भी नहीं पाया है।

धनंजय सिंह के समर्थक पहुंचे हरिजन के घर ! सांत्वना में जो कहा वो सुनना चाहिए ।। #upelection2022

उन्होंने बताया कि शाम के समय छोटे बच्चों के साथ प्रणव घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान तीन कुत्तों ने अचानक हमला कर दिया। बच्चे की आवाज़ सुनकर वह घर से बाहर आए, जिसके कारण बड़ी दुर्घटना (accident) होने से बच गई। उन्होंने बताया कि कुत्तों के हमले से घायल प्रणव को मेट्रो अस्पताल (Metro hospital) में उपचार (treatment) के लिए ले जाया गया, जहाँ एक घंटे उपचार के बाद चिकित्सकों (doctors) ने उसे छुट्टी दे दी।

विधानसभा क्षेत्र मछलीशहर के निकामुद्दीनपुर के गांव के लोगो का क्या है चुनावी मूड देखिये पूरा वीडियो

Leave A Reply

Your email address will not be published.