ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

CM योगी व मायावती की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छेड़छाड़ करने वाले युवक को पुलिस ने धर धबोचा

0

गौतमबुद्धनगर। यूपी पुलिस (UP police) ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (former CM Mayawati) की फ़ोटो से छेड़छाड़ करने के साथ उसे सोशल मीडिया (social media) पर डालने के आरोपी को मंगलवार को गिरफ़्तार कर लिया। उसे अदालत (court) में पेश किया गया। 

थाना जेवर पुलिस (Jewar police station) ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सुश्री मायावती जी की एडिट की हुई फ़ोटो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल (viral) करने वाले अभियुक्त को गिरफ़्तार (arrest) कर लिया है। थाना जेवर पुलिस ने  मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश मायावती की एडिट की हुई फ़ोटो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल करने वाला अभियुक्त आमिर खान (Aamir Khan) पुत्र आशु खान निवासी ग्राम दयानतपुर थाना जेवर गौतमबुद्धनगर को थाना क्षेत्र के साबौता अण्डरपास से गिरफ़्तार किया गया है।

तांत्रिक के बहकावे में आकर बच्ची का अपहरण करने वाला व्यक्ति गिरफ़्तार, होली पर बच्ची की बलि देने की थी तैयारी

अभियुक्त ने 13 मार्च को अपनी फेसबुक आईडी (Facebook I’D) से योगी आदित्यनाथ जी और मायावती जी की एडिट की हुई फ़ोटो वायरल की गई थी। इसको लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर के माध्यम से शिकायत की गई थी। इसका संज्ञान लेते हुए थाना जेवर पर एफआईआर पंजीकृत (FIR filed) कर अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया गया है। जेवर थाने के एसएचओ (SHO) उमेश बहादुर ने कहा कि खान दिहाड़ी मजदूर है और उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जा रहा है। उसने छेड़छाड़ की गई तस्वीर साझा करने की वजह नहीं बताई। इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.