ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में शौचालय कर्मी ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी के ख़िलाफ़ दर्ज हुआ मुकदमा

0

प्रतापगढ़। ख़बर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले से है। यहाँ रेलवे स्टेशन (railway station) के वेटिंग रूम (waiting room) में एक महिला के साथ दुष्कर्म (rape) का मामला सामने आया है। घटना के वक्त पीड़ित महिला का पति सामान लेने के लिए रेलवे स्टेशन से बाहर गया हुआ था। फिलहाल आरोपी के खिलाफ पुलिस (police) ने नामजद मुकदमा दर्ज (named case registered) कर लिया है।

सीओ सिटी (CO city) ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ़्तार (arrest) करके आवश्यक विधिक कार्रवाई (legal action) की जाएगी। अंतू थानाक्षेत्र में गड़वारा इलाके की एक महिला अपने पति के साथ अहमदाबाद (Ahmedabad) जाने लिए शुक्रवार देर रात प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पहुँची। दोनों रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में रुक गए और ट्रेन का इंतज़ार करने लगे। शनिवार सुबह महिला का पति खाने-पीने का सामान लेने के लिए रेलवे स्टेशन से बाहर चला गया। कुछ देर बाद जब वो वापस लौटा तो उसकी पत्नी अपनी जगह पर नहीं मिली।

प्रेम-प्रसंग में नाकाम प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

पत्नी को ना पाकर शख़्स ने इधर-उधर खोजने के बाद ये सोचकर कि टॉयलेट न गई हो, वो वहाँ जाता है तो टॉयलेट (toilet) के अंदर पत्नी बेसुध अवस्था (unconscious state) में पड़ी मिलती है। किसी तरह पत्नी सामान्य होती है तो बताती है कि शौचालय में घुसने के बाद पीछे से शौचालय कर्मी (toilet worker) ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और भाग गया।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव विधायक रहेंगे या सांसद, जल्द होगा इस पर फैसला..??

पीड़िता की नज़र आरोपी (accused) पर पड़ी तो उसने अपने पति को बताया जिसके बाद उसका पति आरोपी युवक से भिड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) के मुताबिक, आरोपी अन्ना का स्टेशन के बाहर ही घर है। विवाद (controversy) की जानकारी मिलते ही उसके घर के लोग भी मौके पर पहुँच गए। सभी ने आरोपी अन्ना को वहाँ से भगा दिया। घटना के बाद पीड़ित दंपति कोतवाली पहुँचा और आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया, ‘नामजद तहरीर प्राप्त हुई है, अभियोग पंजीकृत (indictment registered) कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ़्तार करके आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.