ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

आगरा में रिलायंस के सभी पेट्रोल पंपों पर पसरा सन्नाटा, तेल पर 25 रूपए प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी का है असर

0

आगरा। आगरा (Agra) में रिलायंस कंपनी (reliance company) के सात पेट्रोल पंप (Petrol pump) हैं। और सभी पर सोमवार सुबह से यही हालात देखने को मिले। ग्राहकों (customers) को वापस लौटाया जा रहा था। पेट्रोल पंपों पर सन्नाटा दिखाई दिया। रिलायंस कंपनी के पंपों पर डीजल (diesel) और पेट्रोल (petrol) की बिक्री बंद हो गई है, यहाँ डीजल और पेट्रोल का स्टॉक खत्म हो गया है।

जिसने नहीं दिया हमें वोट, उसका नहीं होगा कोई काम, विधायक दिनेश रावत का यह सख़्त लहजे वाला वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

इसके पीछे यूक्रेन (Ukraine) में युद्ध का संकट (crisis of war) और डीजल की थोक रेट (wholesale rate) पर 25 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी का असर बताया जा रहा है। रिलायंस इंडस्ट्रीज (reliance industries) पेट्रोल-डीजल यूनिट के डीलर उमेश जैन ने बताया कि आगरा में रिलायंस कंपनी के सात पेट्रोल पंप है।

ये छलेसर (Chhalesar), एत्मादपुर (Etmadpur), किरावली (Kirawali), फतेहपुर सीकरी (Fatehpur Sikri), खंडोली नंदलाल (Khandoli Nandlal), ग्वालियर रोड (Gwalior road) और रहपुरा जाट (Rahpura Jaat) में स्थित हैं। इन पर डीजल-पेट्रोल की दो-तीन दिन से आपूर्ति प्रभावित हो रही है। ये असर यूक्रेन में हो रहे युद्ध का है।

सपा सांसद एसटी हसन ने लगाया गंभीर आरोप कहा, “द कश्‍मीर फ़ाइल्‍स” देखने से खराब हो रहा सांप्रदायिक सौहार्द

वहीं थोक में डीजल पर 25 रुपए बढ़ने से भी आपूर्ति प्रभावित हुई है। देश भर में रिलायंस कंपनी के सभी पंपों पर यही स्थिति है। रिलायंस कंपनी के पंपों से रोज़ाना करीब 35 हज़ार लीटर डीजल और 60 हज़ार पेट्रोल की बिक्री होती है। रिलायंस कंपनी के पंप पर पेट्रोल की कीमत 94.90 रुपए और डीजल की कीमत 86.36 रुपए लीटर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.