ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

बदायूँ के SHO को SSP ने किया निलंबित, सोशल मीडिया पर अश्लील हरकतों वाला वीडियो हो रहा था वायरल

0

बदायूँ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूँ (Badaun) जिले में उघैती के थानेदार (SO) वीरेंद्र सिंह राणा को एसएसपी (SSP) डॉ.ओपी सिंह ने शनिवार आधी रात को निलंबित (suspend) कर दिया। वजह थी कि सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका एक अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ था। इसमें वीरेंद्र राणा व कोई महिला वीडियो कॉलिंग (video calling) के दौरान आपत्तिजनक हरकतें (offensive acts) कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमा (police department) शर्मसार हो गया है।

पीएम मोदी का सपना हुआ साकार, गोरखपुर से कानपुर और काशी के लिए शुरू हुई उड़ान सेवा

असल में शनिवार देर रात एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें एसएचओ उघैती व किसी महिला की अश्लील क्लिपिंग  की। मामला देखते ही देखते अफ़सरों तक पहुँचा तो शुरूआत में अधिकारी भी एसएचओ की यह हरकत देख शर्मसार हो गए। जबकि बाद में सीओ (CO) बिल्सी से एसएसपी ने पूरे मामले की जाँच कराई।

सीओ बिल्सी ने रात में ही एसएचओ उघैती का बयान दर्ज किया और थाने पहुँचकर उनसे पूरी स्थिति के बारे में जानकारी जुटाना चाही तो एसओ खामोशी साध गए। वह अपनी सफाई में कुछ ज़्यादा नहीं कह सके। बताया जा रहा है कि वीडियो में एसएचओ की आवाज भी आ रही है। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि फिलहाल एसएचओ को निलंबित किया गया है। एसपी सिटी को पूरे मामले की जाँच (investigation) सौंपी गई है। एसएसपी ने राजीव कुमार को उघैती का थानाध्यक्ष (SHO) बनाया है।

एडीआर ने शनिवार को जारी की हैरान करने वाली रिपोर्ट, UP के 45 नए मंत्रियों में से 22 पर दर्ज हैं गंभीर आपराधिक मामले

Leave A Reply

Your email address will not be published.