ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

जौनपुर: शिक्षा नीति ही नही नीयत में भी बदलाव आवश्यक

0

जौनपुर : शिक्षक शिक्षा विभाग टी डी कॉलेज जौनपुर द्वारा आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी के समापन अवसर पर बोलते हुए मुख्य अतिथि प्रोफेसर कीर्ति सिंह ने कहा की शिक्षा की नीतियों में अभी बहुत सारे परिवर्तन होते रहेंगे आवश्यकता इस बात की है कि नीति के अनुसार नीयत में भी बदलाव हो। विशेष अतिथि प्रोफेसर आशीष श्रीवास्तव ने कहा विभिन्न समितियों के निष्कर्षों के आधार पर उन्होंने कहा कि भारत बदलाव की ओर बढ़ रहा है आवश्यकता इस बात की है कि संपूर्ण विश्व के साथ भारत के लोगों को भी अपने अंदर बदलाव लाना है ।

BJP के वरिष्ठ विधायक सतीश महाना होंगे उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष, पहले थे औद्योगिक विकास मंत्री

प्राचार्य राजा हरपाल सिंह सिंगरामऊ जौनपुरडॉ अरुण कुमार सिंह ने कहा चुनौतियां बहुत हैं और इन चुनौतियों का समाधान हम लोग को मिलकर के ढूंढना है जिससे राष्ट्र प्रगति के पथ पर अग्रसर हो। डॉ समर बहादुर सिंह सभी का स्वागत किया डॉ रीता सिंह ने सेमिनार की रिपोर्ट को प्रस्तुत किया । संगोष्ठी के समापन अवसर की अध्यक्षता प्रोफेसर श्री श्री प्रकाश सिंह ने किया अपने उउदबोधन में उन्होंने कहा कि विद्यार्थी ही किसी राष्ट्र की पहचान होते हैं और सभी विद्यार्थियों को पूर्ण निष्ठा के साथ अध्ययन और कर्तव्य पालन करना चाहिए।

गोरखपुर से BJP के सांसद रवि किशन शुक्ला के बड़े भाई का हुआ निधन, कैंसर की बीमारी से थे पीड़ित

डॉ विनय कुमार सिंह ने आभार व्यक्त किया। राष्ट्रीय संगोष्ठी के संयोजक डॉ सुधांशु सिन्हा एवं आयोजन सचिव डॉ अजय कुमार दुबे ने बताया कि संगोष्ठी में लगभग 200 शोधपत्र प्रस्तुत किये गए। राष्ट्रीय संगोष्ठी के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर सभी के प्रति आभार व्यक्त किया तकनीकी सत्रों की अध्यक्षता डॉ वंदना शुक्ला, डॉ. रीता सिंह, डॉ गीता सिंह,डॉ सुलेखा सिंह, श्री सीमांत राय ,श्री वैभव सिंह डॉ श्रद्धा सिंह ने किया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.