ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

Lucy को खोजा तो मिलेगा 10 हज़ार का इनाम, बिल्ली की तलाश में परेशान परिजनों ने दो दिन से नहीं खाया खाना

0

प्रयागराज। ‘खो गई है लूसी’..तलाश करने वाले को मिलेगा 10 हज़ार का इनाम (price)। जी हाँ…प्रयागराज (Prayagraj) शहर की दीवारों पर, खंभों पर इस लूसी बिल्ली (Lucy cat) के पोस्टर लगे हुए हैं। यही नहीं, पोस्टर (poster) में लूसी नाम की इस बिल्ली को ढूँढ कर लाने वाले को इनाम देने की बात भी कही गई है। यह मामला शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस (civil lines) का है। दरअसल, सिविल लाइंस निवासी मोहम्मद ताहिर ने डेढ़ साल पहले एक बिल्ली का बच्चा खरीद कर पाला था। इसका नाम ताहिर ने लूसी रखा था।

सभी विधायकों व अधिकारियों को 1-1 प्राइमरी स्कूलों को लेना होगा गोद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया आदेश

लूसी उनकी और उनके परिवार की इतनी चेहती हो गई कि उन लोगों के साथ ही खाती, पीती और सोने लगी। लेकिन एक हफ़्ते पहले अचानक से वो गायब हो गई। लूसी के गायब होने के बाद मोहम्मद ताहिर और उसके परिवार ने उसकी खूब तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। आजतक (Aaj Tak) की ख़बर के मुताबिक, लूसी के गायब होने पर परिवार इतना परेशान हो गया है कि दो दिनों तक किसी ने भी खाना तक नहीं खाया।

UPPBPB ने यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर व असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पदों पर शुरू की नई भर्ती की प्रक्रिया

ताहिर ने बताया कि उन्होंने परिवार के साथ मिलकर लूसी को हर जगह ढूँढा लेकिन वह उन्हें नहीं मिली। इसलिए अब उन्होंने लूसी को ढूँढने के लिए इनाम और पोस्टर का सहारा लिया है। उन्होंने बताया कि जो कोई भी लूसी को ढूँढ कर लाएगा, उसे वो 10,000 रुपये का इनाम देंगे। इलाके में हर जगह, दीवारों पर, खंभों पर और भी कई जगह ‘Lucy Lost’ और ‘लूसी कहीं खो गई है’ के पोस्टर लगाए गए हैं। ताहिर ने कहा कि जब से लूसी गायब हुई है तब से घर में किसी भी सदस्य का मन नहीं लग रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे घर का कोई सदस्य खो गया हो। फिलहाल पूरा परिवार यही उम्मीद लगाए बैठा है कि लूसी जल्द ही उन्हें मिल जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.