ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

UPPBPB ने यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर व असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पदों पर शुरू की नई भर्ती की प्रक्रिया

0

यूपी। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने यूपी पुलिस (UP police) में सब इंस्पेक्टर (Sub inspector) एवं असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (Assistant sub inspector) पदों पर नई भर्ती की प्रक्रिया शुरू की है। जिसके तहत भर्ती के लिए टेंडर नोटिस (tender notice) जारी किया गया है।

भर्ती के लिए जारी नोटिस के अनुसार, इसके माध्यम से सब इंस्पेक्टर के 66, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के (क्लेरिकल) 143 एवं असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (अकाउंट्स) के 34 रिक्त पद भरे जाएँगे। फिलहाल यूपीपीबीपीबी ने भर्ती (Recruitment) के लिए परीक्षा आयोजित करने के लिए कंपनियों से निविदाएँ (tenders) मँगाई हैं।

BJP में अभी कोई वैकेंसी खाली नहीं है, शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य

इस संबंध में आरएफक्यू (RFQ), यूपीपीबीपीबी के आधिकारिक वेबसाइट (official website) पर जारी कर दिया गया है। भर्ती के लिए 25 अप्रैल 2022 को सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक बोर्ड के ऑफ़िस में जाकर निविदाएँ जमा की जा सकती हैं। पदों पर भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित मोड (computer based mode) में परीक्षा आयोजित कराई जाएगी।

BSP सरकार के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की फ़ैक्ट्री पर मेरठ पुलिस ने मारा छापा, ज़ब्त हुआ 300 टन अवैध मीट

जिसमें तकरीबन 1 लाख उम्मीदवारों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (physical efficiency test) एवं कंप्यूटर टाइपिंग (computer typing) में शामिल होना होगा। फिलहाल भर्ती के लिए एजेंसी का चयन होने के बाद ही विस्तृत नोटिफ़िकेशन जारी किया जाएगा एवं आवेदन प्रक्रिया (Application Process) शुरू हो सकेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.