ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

BJP विधायक के बेटे पर लगा मारपीट व जान से मारने का आरोप, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

0

अयोध्या। अयोध्या (Ayodhya) में पुलिस ने बीजेपी विधायक (BJP Legislator) के बेटे पर मारपीट करने का मामला दर्ज (case filed) किया है। पुलिस (police) ने बुधवार को बताया कि जिले के खंडासा थानाक्षेत्र के रामनगर (Ramnagar) गाँव के श्याम बहादुर सिंह की शिकायत पर फैज़ाबाद (Faizabad) के कोतवाली शहर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। सिंह ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि सोमवार की देर रात जब वह फैज़ाबाद के रोडवेज बस स्टेशन (roadways bus station) पर खड़े थे, तब एक सफेद एसयूवी (SUV) गाड़ी वहाँ पहुँची और चार लोगों ने उस वाहन से बाहर आकर उन पर हमला (attack) किया और उन्हें बेरहमी से पीटा। सिंह के अनुसार, उनमें से एक ने उन पर पिस्तौल (pistol) तान दी और गोली मारने की धमकी दी।

नैनी सेंट्रल जेल में बंद 516 कैदियों ने रखा नवरात्रि का व्रत तो वहीं 450 ने रखा रोज़ा, अधिकारियों ने की खास व्यवस्था

शिकायतकर्ता ने आरोप (allegation) लगाया कि वाहन को रुदौली (Rudauli) से बीजेपी विधायक रामचंद्र यादव का पुत्र आलोक यादव चला रहा था। सिंह ने आरोप लगाया कि उन लोगों ने रुपये से भरा बैग भी छीन लिया जिसमें करीब एक लाख रूपए नकद और कुछ दस्तावेज (documents) थे। उन्होंने बताया कि जब वह मदद के लिए चिल्लाए और जनता इकट्ठा हुई तो वे भाग गए।

भारी बारिश व बाढ़ से खराब हुई फसलों का योगी सरकार ने किसानों को दिया मुआवज़ा, 16.26 लाख 26 किसानों को मिली राहत

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि घटना वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV camera) की जद में आ गई। सिंह ने अपनी प्राथमिकी में यह भी कहा है कि यदि उनके साथ या उनके परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है तो इसके लिए रुदौली विधायक रामचंद्र यादव ज़िम्मेदार होंगे। उन्होंने यह भी आशंका जताई कि भविष्य में उन्हें निशाना बनाया जा सकता है और उन पर हमला किया जा सकता है। अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी (SSP) शैलेश पांडेय ने कहा कि मंगलवार देर शाम प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जाँच (investigation) की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.