ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

भगवान कृष्ण के सुदर्शन चक्र व भगवान राम के धनुष की तरह ही यूपी में चल रहा है बाबा का बुलडोज़र: साक्षी महाराज

0

कन्नौज। विवाद पैदा करने वाले बयानों (controversial statement) के कारण हमेशा चर्चा में बने रहने वाले उन्नाव (Unnao) के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की तुलना ‘‘भगवान राम और कृष्ण” से कर डाली।

एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कन्नौज (Kannauj) आए साक्षी महाराज ने संवाददाताओं (correspondents) से बातचीत में कहा कि भगवान राम (Bhagwaan Ram) के पास धनुष (dhanush) था व भगवान कृष्ण (Bhagwaan Krishna) के पास सुदर्शन चक्र (Sudarshan Chakra) और हमारे बाबा के पास ‘बुलडोज़र’ है जो भू माफ़ियाओं (land mafias) के खिलाफ चल रहा है।

लखनऊ मेट्रो स्टेशन पर नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे, RTO कर्मचारी के रूप में हुई पहचान

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की 99 फीसदी जनता माफ़ियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे बुलडोज़र अभियान (buldozer campaign) से प्रसन्न है। उन्होंने यहाँ संवाददाताओं से कहा, ‘जहाँ भगवान राम और कृष्ण के पास धनुष और सुदर्शन चक्र ब्रह्मांडीय हथियार थे, वहीं हमारे बाबा (योगी आदित्यनाथ) के पास बुलडोज़र है जिसका इस्तेमाल भू माफियाओं के खिलाफ किया जा रहा है।’

विपक्ष के कई नेताओं द्वारा पूर्व मंत्री व सपा नेता आज़म खाँ (SAPA leader Azam Khan) से जेल में मिलने को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि हम भी इस पर नज़र रखे हुए हैं और सरकार (government) भी लगातार नज़र बनाए हुए है। गौरतलब है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान पर राज्य सरकार (State Government) ने कहा था कि वह पूरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलडोज़र का इस्तेमाल कर सरकारी भूमि से अवैध कब्जे (illegal possession) हटा रही है और माफ़ियाओं की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है।

ड्यूटी ज्वाइनिंग के पहले दिन ही नर्सिंग होम की दीवार से लटकी मिली नर्स की लाश, रेप व हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश सरकार की इस कार्रवाई की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘बुलडोज़र बाबा’ के तौर पर ख्याति मिली है। अपने विवादास्पद बयान के लिए जाने जाने वाले साक्षी महाराज 2014 से अब तक लगातार दो बार उन्नाव से सांसद चुने गए हैं। सीतापुर जेल (Sitapur jail) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आज़म खाँ से मिलने के लिए विपक्षी नेताओं की हालिया यात्राओं के बारे में बात करते हुए महाराज ने कहा, ‘मैं इस पर नज़र रख रहा हूँ और सरकार भी इस पर नज़र रखे हुए है।’ साक्षी महाराज ने दोपहर तिर्वा कन्नौज रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में एक भाजपा नेता (BJP leader) के छोटे भाई की शादी समारोह में भाग लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.