ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

ईद के मौके पर शिवपाल ने ट्वीट कर अखिलेश पर साधा निशाना, कहा हमने उसे चलना सिखाया और उसने हमें ही रौंद दिया

0

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच जुबानी जंग का दौर बदस्तूर जारी है। मंगलवार को ईद (Eid) के मौके पर शिवपाल यादव ने ट्वीट (tweet) कर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा।

अब यूपी में ख़त्म होगा बिजली संकट, योगी सरकार ने आज से दो हज़ार मेगावाट अतिरिक्त बिजली का किया इंतज़ाम

उन्होंने लिखा, “हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें ही रौंदता चला गया।” शिवपाल यादव के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से सूबे की सियासत (politics) में गर्माहट बढ़ने की उम्मीद लगाई जा रही है। शिवपाल यादव ने आज ट्वीट कर लिखा, “अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया! इसके बावजूद अगर नाराज हूँ तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी! हमने उसे चलना सिखाया.. और वो हमें रौंदता चला गया…। 

निजी स्कूलों द्वारा मनमाने तरीके से फीस वृद्धि के खिलाफ अभिभावकों ने बुलडोज़र पर सवार होकर किया प्रदर्शन

एक बार पुनः पुनर्गठन (restructuring), आत्मविश्वास (Self-confidence) व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।” गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव (Assembly elections) परिणाम आने के बाद से ही चाचा और भतीजे के बीच तल्खी बढ़ती ही जा रही है। दोनों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। विधानदल की बैठक में न बुलाए जाने से नाराज शिवपाल यादव जल्द ही कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

उधर उनके बीजेपी (BJP) में जाने की चर्चाओं ने सुर्खियाँ बटोरीं। जिसके बाद अखिलेश यादव ने खुलकर कहा कि बीजेपी का साथ देने वाला हमारे साथ नहीं रह सकता। इसके बाद आज़म खाँ (Azam Khan) के मसले पर शिवपाल यादव ने अखिलेश और मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) पर तंज कसा था। उनका कहना था कि दोनों ने ही आज़म खाँ का साथ नहीं दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.