ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज तड़के सुबह हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक दर्जन लोग घायल और दो की हुई मौत

0

इटावा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra-Lucknow expressway) पर बुधवार सुबह तड़के पर्यटकों (tourists) से भरी बस की टक्कर कंटेनर से हो गई। इस हादसे (accident) में दो पर्यटकों की मौत (death) हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक घायल (injured) हो गए। हादसा चौबिया इलाके (Chaubiya area) में 113 चैनल पर गोपालपुर (Gopalpur) गाँव के पास हुआ। सभी पर्यटक कर्नाटक (Karnataka) के बताए जा रहे हैं, जो कि दिल्ली (Delhi), मथुरा (Mathura), आगरा (Agra) होते हुए अयोध्या (Ayodhya) और काशी (Kashi) घूमने जा रहे थे।

महंत परमहंस दास फिर पहुँचे आगरा, ताजमहल के अंदर जाकर शुद्धिकरण करने की ज़िद पर अड़े

सभी घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज (Saifai Medical College) में एडमिट कराया गया है। पुलिस (police) ने दोनों शवों (dead bodies) को पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक से 50 पर्यटकों को लेकर वाराणसी (Varanasi) जा रही स्लीपर बस इटावा (Etawah) के पास हादसे की शिकार हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशास‍न (Administration) के कई अधिकारी मौके पर पहुँच गए और घायलों को अस्‍पताल (hospital) पहुँचाया गया। पुलिस के मुताबिक, दो लोगों की मौत हुई है।

उत्तराखंड में अपने पैतृक आवास पर माँ से मिले योगी आदित्यनाथ, संन्यास के बाद पहली बार घर पर रात बिताएँगे CM

हादसा तड़के 3 बजे के आसपास हुआ, जब सभी यात्री गहरी नींद में सो रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इटावा सड़क हादसे पर दुख जताते हुए घायलों को समुचित इलाज (proper treatment) के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों (officers) से कहा है कि घायलों का इलाज करवाया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.