ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

कल कानपुर में राष्ट्रपति के आगमन से पहले आज कानपुर देहात के मिलन केन्द्र पहुँचे CM योगी, तैयारियाें का लिया जायज़ा

0

कानपुर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) के दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज कानपुर देहात में परौख गाँव (Paraukh village) के मिलन केंद्र (meeting center) पहुँचे। कानपुर जिलाधिकारी नेहा शर्मा (Kanpur DM Neha Sharma) ने बताया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कानपुर दौरे के लिए तैयारियाँ की जा रही हैं। महामहिम राष्ट्रपति के कार्यक्रम के लिए प्रस्तावित रूट (proposed route) और कार्यक्रम स्थल पर सभी विभागों का समन्वय (harmony) आवश्यक है।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने कल शाही अंदाज में अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज संग आगरा में रचाई शादी

आज हम व्यवस्था का मुआयना कर रहे हैं। कोई भी कमी नहीं छोड़ी जाएगी। कानपुर के पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा (Police Commissioner Vijay Singh Meena) ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रपति सर्किट हाउस (Circuit House) में ठहरेंगे, जिसे देखते हुए वहाँ पर एसपी रैंक के ऑफ़िसर (SP ranked officers) को तैनात किया गया है। रूट की चेकिंग की जा रही है। रास्तों पर बैरिकेडिंग (barricading) की गई है।

ज्ञानवापी के बाद अब काशी के धरधरा मस्जिद को बताया जा रहा विष्णु मंदिर, कोर्ट में पेश हुआ वाद

गाड़ियों के लिए अलग से पार्किंग बनाई गई है। बता दें, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 3 जून को यानी कल कानपुर देहात के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुँचेंगे। राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन (District administration) कार्यक्रम की तैयारियाँ कर रहा है। कार्यक्रम की तैयारियों का जायज़ा लेने सीएम योगी आज खुद राष्ट्रपति के पैतृक गाँव परौख (President’s native village Paraukh) पहुँचे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.