ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने कल शाही अंदाज में अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज संग आगरा में रचाई शादी

0

आगरा। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज़ गेंदबाज (bowler) दीपक चाहर (Deepak chahar) बुधवार शाम को आगरा (Agra) में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ पारिवारिक समारोह में विवाह बंधन में बंध गए। आगरा के वायु विहार (Vayu Vihar) निवासी चाहर और जया ने फतेहाबाद (Fatehabad) रोड स्थित जेपी पैलेस (JP palace) में 7 फेरे लिए। इससे पहले संगीत सेरेमनी के दौरान दीपक चाहर और उनकी होने वाली पत्नी जया भारद्वाज ने जमकर डांस किया था।

ज्ञानवापी के बाद अब काशी के धरधरा मस्जिद को बताया जा रहा विष्णु मंदिर, कोर्ट में पेश हुआ वाद

बता दें कि दीपक ने जया भारद्वाज को पिछले साल आईपीएल (IPL) के दौरान शादी के लिए स्टेडियम (stadium) में ही प्रपोज़ किया था। जया भारद्वाज बिग बॉस (Bigg Boss) में भाग लेने वाले सिद्धार्थ भारद्वाज (Siddharth Bhardwaj) की बहन हैं। वो मूल रूप से दिल्ली (Delhi) के बारह खंबा रोड की रहने वाली हैं। दूल्हा बने दीपक चाहर घोड़ी पर बैठकर बैंड-बाजे के साथ बरात लेकर होटल पहुँचे। दीपक ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी थी। बैंड-बाजे की धुन पर दीपक के चचेरे भाई लेग स्पिनर राहुल चाहर (Leg spinner Rahul Chahar) और बहन मालती चाहर ने जमकर डांस किया। मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) के मुताबिक, रात 10 बजे से विवाह की रस्में शुरू हुईं।

UP के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में गर्भगृह की रखी आधारशिला, भव्य रूप से मनाया गया कार्यक्रम

उधर, दुल्हन जया भारद्वाज ने भी शानदार गेटअप लिया। दीपक और जया की शादी में दोनों परिवार के लोग खुशी से झूम रहे हैं। होटल जेपी पैलेस में दीपक और जया की शादी में शाही तैयारियाँ की गई थीं। दूल्हे के पापा लोकेंद्र सिंह चाहर, चाचा देशराज चाहर, भाई राहुल चाहर, बहन मालती के साथ खास मेहमानों ने डांस किया। दीपक चाहर और जया के अफ़ेयर (love affair) की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी, लेकिन आईपीएल मैच के दौरान इन बातों पर मुहर लग गई थी। तभी से लगातार यही इंतज़ार किया जा रहा था कि ये दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे‌।

बता दें कि जया टीवी स्‍टार सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है‌। दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई (Mumbai) में एक फ्रेंड के ज़रिए हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हुई जो बाद में प्‍यार में बदल गई। जया भारद्वाज दिल्ली में अपनी माँ और भाई के साथ रहती हैं। जया की माँ होर्डिंग डिज़ाइन का बिजनेस (business of hording design) संभालती हैं जबकि जया का भाई एक्टर (actor) और मॉडल (model) है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.