ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

अखिलेश का BJP को अग्निवीर चैलेंज….

0

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर बीजेपी और नौकरी का वादा करने वाले उद्योगपतियों पर निशाना साधा है। मंगलवार को अखिलेश ने दो अलग-अलग ट्वीट किए।एक ट्वीट में उन्‍होंने बीजेपी को अपने उन सदस्‍यों-समर्थकों की सूची जारी करने की चुनौती दी जो अपने बच्‍चों को ‘अग्निवीर’ बनने के लिए भेजने वाले हैं।

जबकि दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने ‘अग्निवीरों’ के लिए नौकरी का वादा करने वाले उद्योगपतियों पर निशाना साधते हुए उन्‍हें चुनौती दी कि पहले आज के सेवानिवृत सैनिकों को तुरंत अपनी कंपनी और कार्यालयों में नौकरी दे दें। अखिलेश ने ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा, ‘अग्निवीरों को भविष्‍य में अपनी कंपनियों और कार्यालयों में नौकरी देने का जो भावी वादा बड़े-बड़े लोग कर रहे हैं, उनके ‘उस वादे’ पर युवा भरोसा कर सकें, इसके लिए हम ऐसा वादा करने वालों का सहयोग करना चाहते हैं।

अपर्णा यादव और सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मारने की मिली थी धमकी , अब बड़ा खुलासा….

उन्‍हें आज के सेवानिवृत सैनिकों की सूची तत्‍काल भेज रहे हैं। वो उन सेवानिवृत सैनिकों को तुरंत अपनी कंपनियों और कार्यालयों में नौकरी देकर अपने वादे की सत्‍यता और गंभीरता अभी साबित करें, जिससे भावी अग्निवीर उन पर 4 साल बाद भरोसा कर सकें। भरोसा ‘कथनी’ नहीं, ‘करनी’ से पैदा होता है।’

भारत बंद की वजह से नोएडा बॉर्डर पर लगा 2 KM लंबा जाम….

Leave A Reply

Your email address will not be published.