ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

PM मोदी ने मैसूर में तो योगी ने राजभवन में लगाए आसन….

0

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दी हैं। योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल PM मोदी कर्नाटक पहुंचे. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर मैसूर पैलेस मैदान में सामूहिक योग प्रदर्शन में शामिल हुए। आठवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर यूपी के सभी 75 जिलों में 5 करोड़ से अधिक लोग योग कार्यक्रम में हिस्सा लेकर विश्व को संदेश दे रहे हैं। 8वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन में योगाभ्यास कार्यक्रम में भाग लिया।

विकास दुबे की छाया से नहीं उबर पा रहा बिकरू गांव….

सीएम योगी ने 08वें ‘अंतरराष्ट्रीय योग दिवस’पर सभी प्रदेश वासियों एवं साधकों को हार्दिक बधाई दी है। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा -तन और मन की आरोग्यता सुनिश्चित करने व आध्यात्मिक चेतना की जागृति का माध्यम ‘योग’ आज ‘विश्व निधि’ बन चुका है। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि- हमें योग को एक अतिरिक्त काम के तौर पर नहीं लेना है। हमें योग को जानना भी है, जीना भी है, अपनाना भी है, पनपाना भी है।

बहराइच के जंगलों से आ रहीं लकड़ियां, जानें कितना पूरा हुआ काम….

जब हम योग को जीने लगेंगे तब योग दिवस हमारे लिए योग करने का नहीं बल्कि अपने स्वास्थ्य, सुख, और शांति का जश्न मनाने का माध्यम बन जाएगा। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन में योगाभ्यास कार्यक्रम में हिस्सा लिया। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने योग करने से पहले द्वीप प्रज्वलित कर योग कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

प्राध्यापक छात्रों के साथ एकदिवसीय अनशन पर बैठे….

Leave A Reply

Your email address will not be published.