ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

पढ़ाई के लिए मां ने डांटा तो 8 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दी जान….

0

बांदा: यूपी (Uttar pradesh) के बांदा जिले (Banda District) के बबेरू कस्बे के गायत्री नगर के रहने वाले 8 वर्षीय मासूम बच्चा मां की डांट से नाराज होकर शुक्रवार शाम अपने घर के अंदर गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिजनों ने देखा तो तुरंत फांसी के फंदे से गमछा से निकालकर बबेरू सीएचसी (CHC) में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

मुख्तार बाबा पर मंदिरों को कब्जाने का आरोप….

मृतक के भाई ने बताया की मैं कोचिंग करने के बाद घर गया तब यह घर के अंदर ऊपर वाले कमरे पर गमछा के सहारे फांसी लगाए हुए था। उसके बाद उसको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया,जहां पर डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया था। वहीं मृतक के पिता रामप्रताप साहू के द्वारा बताया गया कि घर पर खेल रहा था, और शैतानी कर रहा था। तभी मां ने पढ़ने को लेकर डांट दिया जिसके बाद वह किताब लेकर ऊपर वाले कमरे में चला गया, और वहां जाकर गमछे से फांसी लगा ली।

राष्ट्रपति चुनाव में यूपी की है अहम भूमिका,समझिए वोटों का गणित….

घटना बांदा जिले के बबेरू कस्बे के गायत्री नगर की है, जहां के रहने वाले रामप्रताप साहू का 8 वर्षीय पुत्र नीरज साहू ने मां की डांट से खफा होकर आत्महत्या कर ली। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया, वहीं डॉक्टरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा एवं बबेरू कस्बा इंचार्ज तुषार श्रीवास्तव पुलिस फोर्स के साथ सीएचसी पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

बांग्लादेश में बाढ़ से मरने वालों का बढ़ा आंकड़ा,68 लोगों की मौत….

Leave A Reply

Your email address will not be published.