ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

यूपी के शाहजहांपुर में हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर ब्लास्ट होने‌ से 4 महिलाओं की हुई दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया गहरा दुख….

0

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में बड़ा हादसा (tragedy) हो गया, यहाँ सिलेंडर ब्लास्ट (cylinder blast) में 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत (painful death) हो गई। दुर्घटना शाहजहांपुर के कलान थाना इलाके के गांव विक्रमपुर (bikrampur village) में शनिवार को हुई, जहाँ शादी (marriage) के एक दिन पहले मंडप कार्यक्रम (pavilion program) के दौरान अचानक गैस सिलेंडर भभक गया और फिर ब्लास्ट हो गया।

विधायक निधि से लाई गई एंबुलेंस का लोकार्पण करने पहुँचे श्रीकांत शर्मा हुए आपे से बाहर, एंबुलेंस में नहीं था ऑक्सीज़न सिलेंडर….

सिलेंडर फटने से 4 महिलाओं की मौत (death) हो गई। जबकि पाँच महिलाओं समेत छह लोग गंभीर रूप से झुलसे (scorched) हैं, जिनका जिला अस्पताल (district hospital) में इलाज (treatment) जारी है। शाहजहांपुर में हुए इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गहरा दुख जताया है। जानकारी के मुताबिक, विक्रमपुर गांव में रामनिवास यादव की बेटी की रविवार को शादी है। ऐसे में शादी से एक दिन पहले शनिवार को मंडप कार्यक्रम के दौरान महिलाएँ खाना बनाने का काम कर रही थीं।

जुलाई के दूसरे हफ़्ते में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ करने जालौन आएँगे PM मोदी, CM योगी भी होंगे कार्यक्रम में मौजूद….

इस दौरान अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ लिया और फिर ज़ोरदार धमाका हुआ, जिसकी चपेट में आकर पूर्व महिला प्रधान सहित 4 महिलाओं की मौत हो गई। मुख्यमंत्री ऑफिस (Chief Minister’s Office) से जारी किए गए बयान (statement) में कहा गया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिलेंडर ब्लास्ट हादसे पर दुख व्यक्त किया है। ट्वीट (tweet) में लिखा है कि,” यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद शाहजहांपुर में रसोई गैस सिलेंडर फटने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं (departed souls) की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों (bereaved relatives) के प्रति संवेदना (Sympathy) व्यक्त की है।

हर जन्मदिन पर करूंगा रक्तदान आप भी करिए इसकी शुरुआत क्योंकि अच्छा लगता है – अभिषेक सिंह ‘ हंटर ‘

” बताया जा रहा है कि हादस रसोई घर में उस वक्त हुआ, जब महिलाएँ वहाँ एक साथ मिलकर खाना बना रही थीं। विक्रमपुर गांव में गांव जैथरा थाना कलान से बरात आनी है। ऐसे में शनिवार को मंडप कार्यक्रम (pavilion program) किया जा रहा था। घटना शाम करीब पाँच बजे की बताई जा रही है, जब महिलाएँ पूड़ी तल रही थीं। इस दौरान सिलेंडर लीक (cylinder leak) होने से आग लग गई (caught on fire) और कार्यक्रम में अफ़रा-तफ़री मच गई। कुछ देर बाद सिलेंडर जोर से फट गया

अवैध तमंचा रखने‌ के झूठे आरोप में फंसे बुज़ुर्ग को 400 तारीखें व 26 वर्षों का करना पड़ा इंतज़ार, आज मिला न्याय….

Leave A Reply

Your email address will not be published.