ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

बेटी ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट….

0

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस ने पति पत्नी की हत्या की वारदात का खुलासा कर दिया है। दोहरा हत्याकांड को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक दंपत्ति की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया था। गोद ली हुई बेटी ने प्रॉपर्टी के लालच में मां बाप का खून बहाने में कोई संकोच नहीं किया। हत्यारोपी बेटी अपने भाई की भी हत्या करना चाहती थी। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

सावन में होने वाली कांवड़ यात्रा व बकरीद के त्योहार को लेकर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर ने की मीटिंग, कानून व्यवस्था बनाए रखने के दिए आदेश

वहीं, गिरफ्तार प्रेमी के भाई को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। साथ ही उसने बताया कि उसने विपिन के साले को घर से भागते हुए देखा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक जांच और कोमल के मोबाइल ने हत्या में उसकी संलिप्तता का राज खोल दिया। वहीं कोमल की नजर मां बाप की प्रॉपर्टी पर थी। उसने अपने प्रेमी रोहित उत्तम को साजिश में शामिल किया।

ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन के घर दोबारा पहुँची छत्तीसगढ़ पुलिस, घर मिला बंद तो दफ़्तर जाएगी पुलिस

साजिश के तहत कोमल ने रात में सोने से पहले जूस में कीटनाशक मिला कर मां बाप और भाई को पिला दिया, जिससे वह गहरी नींद में सो गए। इसके बाद उसने प्रेमी के लिए दरवाजा खोल दिया। जिसके बाद दोनों ने मिल कर खूनी खेल खेला और रिश्तों को शर्मसार कर दिया। राहुल और कोमल के प्रेम संबंध थे। वहीं पुलिस का कहना है कि कोमल के दोनों भाइयों से प्रेम संबंध चल रहे थे। कोमल प्रॉपर्टी के साथ-साथ उसके साथ भेदभाव की वजह से भी मां-बाप से नाराज थी।

इस गांव में सांड पकड़ने पर मिल रहा इतने हजार का इनाम….

Leave A Reply

Your email address will not be published.