ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

ओपी राजभर ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना….

0

गाजीपुर: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए नजर आए हैं। बुधवार को ओपी राजभर ने गाजीपुर से लखनऊ जाते समय भड़सर बाजार में स्थानीय पत्रकारों से बातचीत की। राजभर से ये बुलवाया जा रहा है” के हालिया बयान पर सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं आजमगढ़ में तीन सौ कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ 12 दिन प्रचार किया, जो हमने महसूस किया कि अखिलेश यादव के ना आने की वजह से हम लोग चुनाव हार गए, उन्होंने साफ तौर पर फिर से दोहराया की पार्टी के कमांडर अगर रहे होते तो यह हार नहीं हुई होती।

बेटी ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट….

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ मुलाकात पर राजभर ने कहा कि जब मुलायम सिंह और अखिलेश यादव मोदी और योगी से मिलते हैं तो कोई सवाल नहीं उठता। मायावती सोनिया गांधी से मिलती हैं तो कोई सवाल नहीं उठता, ओमप्रकाश राजभर किसी से मिलते हैं तो आप लोग सवाल क्यों उठाते हैं और तूफान क्यों आ जाता है।

सावन में होने वाली कांवड़ यात्रा व बकरीद के त्योहार को लेकर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर ने की मीटिंग, कानून व्यवस्था बनाए रखने के दिए आदेश

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव व समाजवादी पार्टी के गठबंधन के साथ मिलकर लड़ेंगे और विपक्ष को पानी पिला देंगे। गौरतलब है कि हाल ही में उपचुनाव के नतीजों के बाद ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को एसी कमरे से निकलकर सक्रिय होने के साथ ही समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच जाने की नसीहत दी थी. बता दें, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सुभासपा ने सपा के साथ गठबंधन करके 6 सीटों पर जीत हासिल की है।

ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन के घर दोबारा पहुँची छत्तीसगढ़ पुलिस, घर मिला बंद तो दफ़्तर जाएगी पुलिस

Leave A Reply

Your email address will not be published.