ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

कान में ब्लूटूथ डिवाइस लगा कराते थे नकल, यूपी STF ने अब तक इतने सॉल्वर्स को दबोचा….

0

प्रयागराज: यूपी के 12 मंडलों में रविवार को हुई लेखपाल भर्ती परीक्षा में यूपी एसटीएफ (UP STF) ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। एसटीएफ ने पूरे प्रदेश में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए अब तक लखनऊ, कानपुर समेत 6 जिलों से 23 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रस्तावित राजस्व लेखपाल मुख्य परीक्षा में इंटरनेट डिवाइस के जरिए सेंधमारी की कोशिश की गई थी एसटीएफ ने अलग-अलग परीक्षा केंद्रों से पकड़ा।

‘हर-हर शंभू’ गाना गाने वाली सिंगर फरमानी नाज के खिलाफ फतवा जारी….

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आतंकवाद निरोधक दस्ता (यूपी एटीएस) ने छापेमारी कर एक संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया। एटीएस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है। संदिग्ध का नाम मोहम्मद हामिद पुत्र शमशुल हक उर्फ अच्छे मियां है। जानकारी के मुताबिक हिरासत में लिया गया संदिग्ध जनपद लखीमपुर के कस्बा व थाना मोहम्मदी का निवासी है।

पुलिसकर्मी का इंसानियत भरा चेहरा आया सामने….

संदिग्ध शख्स इसी अनवारी गांव के मदरसा संचालक मुफ्ती रिजवान का साला बताया जा रहा है। हिरासत में लिया गया संदिग्ध जनपद लखीमपुर के कस्बा व थाना मोहम्मदी का निवासी है। प्रयागराज पुलिस ने कॉलेज की प्रिंसिपल, एक शिक्षक और एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है। एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम तीनों से पूछताछ कर रही है। रविवार को लेखपाल भर्ती परीक्षा में नकल कराने का आरोप है। कॉलेज में परीक्षा देने पहुंचे अभ्यर्थियों ने नकल का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था।

4 महीने पहले खत्म हो गई थी स्कूल की मान्यता, कलमा पढ़ाने वाले स्कूल पर BJP कार्यकर्ताओं ने छिड़का गंगाजल

पुलिस की शुरुआती जांच पड़ताल में परीक्षा केंद्र पर अनियमितताएं पाई गई हैं। करैली थाने में स्टेटिक मजिस्ट्रेट ने कॉलेज की प्रिंसिपल समेत 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। फर्जी मार्कशीट बनवाकर ग्रामीण डाक सेवा की परीक्षा में शामिल कराते थे। विजयकांत जेल में बंद शिक्षा माफिया डॉ के एल पटेल का करीबी रहा है। एसटीएफ की पूछताछ में विजयकांत पटेल ने सनसनीखेज खुलासा किया है। गौर हो कि रविवार को एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट ने विजयकांत समेत तीन को गिरफ्तार किया था। लेखपाल भर्ती परीक्षा में ब्लूटूथ डिवाइस के जरिए नकल के आरोप में गिरफ्तार हुई थी।

जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्‍ची को फेंका ट्रैक्टर के सामने….

Leave A Reply

Your email address will not be published.