ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाने पहुंचा था युवक, तभी पत्नी ने मारी एंट्री….

0

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में पति-पत्नी और वो का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के बेड बॉक्स से बरामद किया है। आरोप है कि पति दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मनाने गया था। जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई और वह परिजनों के साथ प्रेमिका के घर जा पहुंची।

मेडिकल इमरजेंसी में जीवन रक्षक बनेगी यूपी पुलिस….

बेटी अंजलि का रिश्ता बड़ौत क्षेत्र के बड़का गांव के सोमपाल के लड़के प्रवीण से तय हुई थी। 11 जून 2014 को दोनों की शादी हो गई. परिजनों ने अंजलि की शादी में 8 लाख रुपये खर्च किये थे। जिसमें कैश और सामान भी दिया था. इसके बावजूद भी ससुराल वाले अंजलि को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। उससे एक लाख रुपये व दहेज में मोटर साइकिल लाने की मांग करते थे। इस दौरान पीड़िता ने अपने पति और उसके प्रेमिका का रंगेहाथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

विश्वविद्यालय के मुक्तांगन में मना पूर्वांचल सावन महोत्सव….

पीड़िता ने कोतवाली बड़ौत पुलिस को भी वीडियो देकर मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। पीड़िता की मां ने बताया,”थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मेरी बेटी को उसके पति ने दो साल से परेशान कर रखा है उसके संबंध किसी और लड़की के साथ हैं। उसके घर वाले भी ये कहते हैं कि पहले सबूत दो तो हमने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया है। जहां दोनों पलंग में मिले थे.”

तिरंगा यात्रा को लेकर सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने फिर दिया विवादित बयान…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.