ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

8 महीने की गर्भवती हुई 12 साल की नाबालिग, बहला-फुसला कर शारीरिक संबध बनाने का आरोप….

0

सोनभद्र: सोनभद्र में लव जिहाद की घटना सामने आई है। जहां पारिवारिक मित्रता की आड़ में युवक पर 12 वर्षीय बालिका को बहला-फुसलाकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगा है। मामला तब सामने आया जब पीड़िता गर्भवती हो गई। इसके बाद भी प्रकरण को गांव स्तर पर ही मैनेज करने की कोशिश होती रही।

भारतीय ज्ञान प्रणाली में शिक्षक का योगदान महत्वपूर्ण: डॉ. सत्य प्रकाश….#VBSPU

आरोप है कि वह लड़की को बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा। लड़की जब गर्भवती हो गयी तब महीनों बाद इस बात का पता पीड़िता के परिजनों को लगा। लोक लाज के डर से पीड़िता के परिजनों ने कुछ दिन बात को दबाए रखा लेकिन जब लड़की आठ माह की गर्भवती हो गयी और गांव में तरह तरह की चर्चाएं होने लगीं। मीडिया में मामला आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक बोट घोटाले में सभी मामलों की जांच CBI के हवाले होगी….

उसके खिलाफ पॉस्को एक्ट मे मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं पीड़िता ने बताया कि परिवार आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण कई महीने तक इस मामले को गांव स्तर पर ही दबाए रखा गया। लेकिन आठ माह का गर्भ होने के बाद जब इसको लेकर हर तरफ चर्चा होने लगी। आरोपी सरफराज पुत्र मैनुद्दीन अहमद समुदाय विशेष का होने के कारण धर्म परिवर्तन कर शादी करने की बात कहता रहा।

जौनपुर में बोले सीएम योगी, गुंडे-माफिया के बाद अब भ्रष्टाचारियों की कुर्क होगी संपत्ति…. #जौनपुर_न्यूज़

Leave A Reply

Your email address will not be published.