ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

रूस से गोवा जा रही फ्लाइट में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, लगभग 245 यात्री फ्लाइट में फंसे….

0

रूस (Russia) से गोवा (Goa) जा रही अज़ूर एयर (Azur Air) की चार्टर्ड फ्लाइट (Chartered flight) में बम होने की सूचना दी गई है। सूचना मिलने के बाद इस फ्लाइट को उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) डायवर्ट कर दिया गया है। यह फ्लाइट रूस के पर्म एयरपोर्ट (Perm Airport) से गोवा जा रही थी। बड़ी बात यह है कि इस विमान में 238 पैसेंजर्स और 7 क्रू मेंबर्स (crew members) समेत 245 लोग सवार हैं। एक अधिकारी ने बताया कि डाबोलिम एयरपोर्ट (Dabolim Airport) के निदेशक को 12.30 बजे फ्लाइट में कथित तौर पर बम होने का एक ईमेल मिला था। जिसके बाद इसे तुरंत डायवर्ट कर दिया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फ्लाइट को सुबह सवा 4 बजे दक्षिण गोवा के डाबोलिम एयरपोर्ट पर उतरना था।

हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण हार्दिक सिंह के टीम से बाहर होने पर न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ मैच से पहले भारत की बढ़ी मुश्किलें….

उन्होंने कहा कि अज़ूर एयर की फ्लाइट (AZV 2463) को भारतीय हवाई क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले ही उज्बेकिस्तान की ओर डायवर्ट कर दिया गया था। बता दें कि 12 दिनों के अंदर यह दूसरी बार है जब रूस से भारत (India) आने वाली किसी फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली हो। इससे पहले 10 जनवरी को रूस की राजधानी मॉस्को (Moscow) से चलकर गोवा जा रही थी। एटीसी ने तुरंत एक्शन लेते हुए इस फ्लाइट की गुजरात (Gujarat) के जामनगर (Jamnagar) में इमरजेंसी लैंडिंग (emergency landing) कराई। हालांकि पूरी तलाशी के बाद फ्लाइट से कोई बम बरामद (bomb recovered) नहीं हुआ।

PM मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले दो आरोपी गिरफ़्तार, ख़तरनाक हथियारों से थे लैस….

Leave A Reply

Your email address will not be published.