ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

देश में फिर कोरोना से होने लगी मौतें, पिछले 24 घंटे में 7 लोगों ने गंवाई जान…..

0

देश में कोरोना वायरस फिर से जानलेवा होता जा रहा है। भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,038 नए मामले दर्ज किए गए। इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4 करोड़ 47 लाख 29 हजार 284 हो गई है। वहीं, इलाजरत मरीजों की संख्या बढ़कर 21,179 पर पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, संक्रमण से दिल्ली और पंजाब में दो-दो लोगों की मौत हो गई।

इन 4 खिलाड़ियों पर करोड़ों उड़ाकर बुरी फंसी IPL टीमें, बन चुके हैं सिरदर्द…!

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र और उत्तराखंड में एक-एक मरीज की मौत हो गई। ऐसे में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 7 संक्रमितों ने जान गंवा दी। इसके साथ ही देश में मृतकों की संख्या बढ़कर 5 लाख 30 हजार 901 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मौत के आंकड़ों का दोबारा मिलान करते हुए केरल ने वैश्विक महामारी से जान गंवाने वाले मरीजों की लिस्ट में दो नाम और जोड़े हैं।

सूरत कोर्ट से जमानत मिलने पर राहुल गांधी ने दी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर लिखा- सत्य मेरा अस्त्र है..!

आंकड़ों के मुताबिक, देश में अभी 21,179 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जो कुल मामलों का 0.05 फीसदी है। मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 98.76 फीसदी है। अभी तक कुल 4,41,77,204 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं, जबकि कोविड-19 से मृत्यु दर 1.19 फीसदी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के मुताबिक, भारत में राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत अभी तक एंटी कोविड वैक्सीन की 220.66 करोड़ खुराकें लगाई जा चुकी हैं।

सोने-चांदी में मिले रिटर्न को जान लेंगे तो भूल जाएंगे शेयर बाजार में निवेश करना, यहां पढ़ें पूरा ब्यौरा…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.