ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

फिर रोया माफिया डॉन अतीक अहमद, कहा-‘मेरी गलती थी, असद की नहीं’, जानें और क्या-क्या बोला…..

0

प्रयागराज। माफिया डॉन अतीक अहमद फिर फूट-फूटकर रो पड़ा। पुलिस उससे उमेश पाल मर्डर केस में पूछताछ कर रही है। इसी दौरान वह बार-बार अपने बेटे असद को याद करके रो रहा है। उसने रोते हुए कहा कि हम मिट्टी में मिल गए। सब मेरी गलती है, असद की कोई गलती नही थी। अतीक़ ने कहा दुनिया का सबसे बड़ा गम बुजुर्ग पिता के कंधों पर जवान बेटे का शव होता है। अतीक बार-बार कह रहा है कि असद नहीं रहा, असद की अम्मी से हमें मिलवा दो।

क्या इंजरी के कारण एमएस धोनी भी IPL से हो जाएँगे बाहर..? कोच फ्लेमिंग ने दिया बहुत बड़ा अपडेट…..

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्या मामले में अतीक और अशरफ को 4 दिनों की पुलिस रिमांड दी गई है। पुलिस इस मामले में दोनों से पूछताछ कर रही है। इसी पूछताछ के दौरान अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग की बात भी कबूल की है। वह अपने बेटे असद को याद करके एक बार फिर रो पड़ा। बता दें कि यूपी एसटीएफ ने बृहस्पतिवार को झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस के मुताबिक दोनों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक और भाई अशरफ 7 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजे गए, STF के सवालों की लिस्ट रेडी…..

प्रयागराज में उमेश पाल और उसके दो गनर्स की हत्या के बाद असद और गुलाम फरार थे। पुलिस को सरगर्मी से अपराधियों की तलाश थी। दोनों को पकड़ने के लिए एसटीएफ की कई टीमों को लगाया गया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, झांसी में बृहस्पतिवार को एसटीएफ की एक टीम ने जब मोटरसाइकिल से भागने की कोशिश कर रहे असद और गुलाम को रोका, तो दोनों ने एसटीएफ टीम पर गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में असद और गुलाम मारे गए।

‘हत्यारों का यही हश्र होना था‘, अतीक के बेटे असद और गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर पर बोले यूपी के डिप्टी सीएम मौर्य…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.