ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

राहुल गांधी ने अमेरिका में भारतीय ट्रक ड्राइवर से पूछा- कितना कमा लेते हो..? जवाब सुनकर दंग रह जाएंगे आप….

0

नई दिल्ली। अमेरिका दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अमेरिका में एक भारतीय ड्राइवर के साथ ट्रक यात्रा करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान राहुल ने इस ट्रक ड्राइवर से बहुत सारी बातें की और उसके अनुभव जानें। लेकिन राहुल गांधी ने जब उससे पूछा कि कितना कमा लेते हो तो उसका जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। राहुल ने वाशिंगटन से न्यूयॉर्क की 190 किलोमीटर की दूरी का सफर ट्रक से तय किया

आने वाले दिनों में किसान आंदोलन और होगा तेज, BJP सरकार को घेरने ग्रेटर नोएडा आएंगे अखिलेश यादव

इस ट्रक के ड्राइवर का नाम तेजिंदर गिल था और उन्होंने राहुल गांधी के साथ अपने कई अनुभव साझा किए। जब तेजिंदर ने राहुल को बताया कि वह कितना कमा लेते हैं तो राहुल भी हैरान हुए। दरअसल राहुल ने तेजिंदर से पूछा कि कितना कमा लेते हो? इस पर तेजिंदर ने कहा कि महीने में 8 से 10 हजार डॉलर की कमाई हो जाती है। भारतीय रुपयों में ये कमाई 6.5 लाख रुपए से लेकर 8 लाख 20 हजार रुपए तक बैठती है। इसका मतलब ये है कि अमेरिका में एक ट्रक ड्राइवर महीने में 8 लाख रुपए तक कमा लेता है। वैसे तो अमेरिका में ट्रक ड्राइवर की कमाई ज्यादा होने के कई कारण हैं।

लेकिन तेजिंदर गिल ने राहुल को बताया कि अमेरिका में पुलिस ट्रक ड्राइवर्स को परेशान नहीं करती है और यहां चोरी का डर भी बहुत कम होता है। वहीं भारत में ऐसा नहीं है। वहां तो परिवार चलाना मुश्किल है। इस दौरान तेजिंदर ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वहां तो महंगाई है और वादे भी पूरे नहीं हो रहे हैं। गौरतलब है कि राहुल ने भारत में जब ट्रक ड्राइवर के साथ यात्रा की थी तो ड्राइवर ने बताया था कि उन्हें छुट्टी नहीं मिलती। महीने में 8 से 10 हजार रुपए की कमाई होती है। परिवार चलाना मुश्किल हो जाता है।

ChatGPT को लगती है जमकर प्यास, सवालों का जवाब देने के लिए लग रहा है लाखों लीटर पानी

Leave A Reply

Your email address will not be published.