The ATI News
News Portal

प्रदेश के टॉप 10 अपराधियों में शामिल कुंटू सिंह की पत्नी पर 25 हजार का इनाम घोषित

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

प्रदेश के टॉप 10 अपराधियों में शामिल कुंटू सिंह की पत्नी पर 25 हजार का इनाम घोषित

 

 

 

आजमगढ़ : प्रदेश के टॉप-10 अपराधियों की सूची में शामिल डी 11 गैंग के लीडर ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह की पत्नी वंदना सिंह व सहयोगी शिवप्रकाश पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है।यह सुर्खियों में तब आया, जब पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू की हत्या हुई।

हत्याकांड के बाद से ही कुंटू सिंह जेल की सलाखों के पीछे है।उसके जेल में रहते हुए भी रंगदारी, हत्या, लूट व छिनैती जैसी घटनाएं उसके गैंग के लोग लगातार अंजाम दे रहे थे। जनवरी माह में ही लखनऊ में हुए मऊ जिले के मोहम्मदाबाद ब्लॉक के पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में भी कुख्यात कुंटू का नाम सामने आया था। इसके बाद ही कुंटू को दूसरे जनपद की जेल में स्थानांतरित कर दिया गया।

पुलिस ने कुंटू की कई करोड़ की प्रापर्टी सीज की और पॉलिटेक्निक कॉलेज व महाविद्यालय को ध्वस्त कराया। इन विद्यालयों के कागजातों में मुखिया कुंटू की पत्नी व उसके सहयोगी शिवप्रकाश यादव का नाम था। जालसाजी कर मान्यता लेने के मामले में इन दोनों के खिलाफ आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद से ही वंदना सिंह व शिवप्रकाश यादव फरार चल रहे हैं।

लंबे समय से फरार चलने के कारण आजमगढ़ एसपी सुधीर कुमार सिंह ने रविवार को इन दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश की कवायद चल रही है। यदि गिरफ्तारी नहीं होती है तो कोर्ट से अनुमति लेकर इनके खिलाफ कुर्की आदि की भी कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.