The ATI News
News Portal

मशहूर मॉडल इजाबेल की फ़्लाइट के एक क्रू मेंबर ने एयरपोर्ट पर कर दी बेइज़्जती, लोगों के सामने होना पड़ा शर्मिंदा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आपको बता दें कि अपनी कातिल अदाओं से फ़ैंस को दीवाना बनाने वाली बेहद मशहूर मॉडल इजाबेल आए दिन‌ किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बनी‌ रहती हैं। मगर बुधवार को उनके साथ एयरलाइंस की जेटस्टार फ़्लाइट में कुछ ऐसा घटित हुआ जिसकी उन्होंने कभी कल्पना तक नहीं की थी। दरअसल अपने पति के साथ जब मॉडल गोल्ड कोस्ट से मेलबर्न ‌जाने के लिए फ़्लाइट लेने एयरपोर्ट पर पहुँची तो उसके एक क्रू मेंबर ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया और यह कह दिया कि आपका आउटफिट प्लेन में ट्रेवल करने लायक नहीं है,

यदि आपके पास कोई जंपर या जैकेट हो तो कृपया करके आप उसे पहन लें। मॉडल को क्रू मेंबर का यह बर्ताव तनिक भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी शिकायत एयरलाइंस ऑफ़िस में करते हुए कहा कि वे कहाँ क्या पहन कर आएँगी जाएँगी यह उनका पर्सनल मैटर है अथवा इसमें किसी की भी दखलअंदाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मशहूर मॉडल इजाबेल

हालांकि वह फ़्लाइट अटेंडेंट जिसने मॉडल से ऐसी बद्तमीज़ी की थी उसने माफ़ी माँगते हुए कहा कि उसे एयरलाइंस की पॉलिसी को लेकर कुछ गलतफ़हमी के चलते ऐसा करना पड़ गया। आगे उसने यह भी कहा कि मॉडल की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का उसका कोई इरादा नहीं था। बता दें कि इस घटना का कारण इजाबेल का ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप व ब्लू कलर की जींस थी जिसमें वे बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं। इजाबेल ने भी उसकी मजबूरी को समझते हुए उसे माफ़ तो कर दिया मगर चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि यह सन् 2021 चल रहा है न कि 1921.

अतः यहाँ अपने कपड़ों को चुनने की आज़ादी हर व्यक्ति को है तो आइंदा किसी के भी साथ ऐसा सुलूक ना हो इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। आपको बता दें कि अपनी कातिल अदाओं से फ़ैंस को दीवाना बनाने वाली बेहद मशहूर मॉडल इजाबेल आए दिन‌ किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बनी‌ रहती हैं। मगर बुधवार को उनके साथ एयरलाइंस की जेटस्टार फ़्लाइट में कुछ ऐसा घटित हुआ जिसकी उन्होंने कभी कल्पना तक नहीं की थी।

दरअसल अपने पति के साथ जब मॉडल गोल्ड कोस्ट से मेलबर्न ‌जाने के लिए फ़्लाइट लेने एयरपोर्ट पर पहुँची तो उसके एक क्रू मेंबर ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया और यह कह दिया कि आपका आउटफिट प्लेन में ट्रेवल करने लायक नहीं है, यदि आपके पास कोई जंपर या जैकेट हो तो कृपया करके आप उसे पहन लें। मॉडल को क्रू मेंबर का यह बर्ताव तनिक भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी शिकायत एयरलाइंस ऑफ़िस में करते हुए कहा कि वे कहाँ क्या पहन कर आएँगी जाएँगी यह उनका पर्सनल मैटर है अथवा इसमें किसी की भी दखलअंदाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

हालांकि वह फ़्लाइट अटेंडेंट जिसने मॉडल से ऐसी बद्तमीज़ी की थी उसने माफ़ी माँगते हुए कहा कि उसे एयरलाइंस की पॉलिसी को लेकर कुछ गलतफ़हमी के चलते ऐसा करना पड़ गया। आगे उसने यह भी कहा कि मॉडल की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का उसका कोई इरादा नहीं था। बता दें कि इस घटना का कारण इजाबेल का ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप व ब्लू कलर की जींस थी जिसमें वे बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं। इजाबेल ने भी उसकी मजबूरी को समझते हुए उसे माफ़ तो कर दिया मगर चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि यह सन् 2021 चल रहा है न कि 1921। अतः यहाँ अपने कपड़ों को चुनने की आज़ादी हर व्यक्ति को है तो आइंदा किसी के भी साथ ऐसा सुलूक ना हो इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.