About - The ATI News

क्या है दी एटीआई ?


दी एटीआई न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल जहां आपको मिलेगा ज्ञान जरा हट के, खबरें बिल्कुल डट के ,और जानकारियां । इस पोर्टल के जरिए हम देश और दुनिया में होने वाली घटनाओं , प्राचीन काल के मंदिरो और जगहों ,राजनीतिक गतिविधियों, खेल अथवा फिल्मी दुनिया से जुड़ी ख़बरें, रोचक तथ्य, सोशल मीडिया पर होने वाली हलचल, विवाद, वायरल विडियोज एवं चित्रों का विश्लेषण कर लोगों तक सही तथ्यों को पहुंचाने की कोशिश करते है जिससे देश के लोग सतर्क एवं जागरूक हो सके और हर नई जानकारियां इस न्यूज पोर्टल के माध्यम से लोगों तक पहुंचाई जा सके।

तो ऐसी तमाम जानकारियों के लिए बने रहिए हमारे इस न्यूज पोर्टल पर और बनिए औरों से अलग बिल्कुल हट के!

दी एटीआई के सेक्शन

न्यूज़

देश दुनिया

एटीआई दर्शन कराएगा आपको देश दुनिया के सभी खबरों की , हो रहे राजनीतिक हलचल से ले करके जमीनी स्तर तक की , फिल्मी गलियारे से लेकर वायरल खबरों तक की न्यूजों से जुडे़ रहने के लिए अपडेट रहिए theatinews.com पर

थाॅट ऑफ ए०टी०आई

यहाँ पर हम साक्षात्कार लेते नजर आएंगे और खास बात यह है कि हम कुछ ऐसे लोगों का चयन भी करेंगे जिन्होंने देश और समाज के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन कोई चैनल अबतक इनकें बारें में नहीं दिखाया है।

ए०टी०आई स्पेशल

यहाँ पर एटीआई के फैमिली मेम्बर आपसे किसी मुद्दे या किसी चीज पर अपने व्यक्तिगत विचार साझा करेंगे और आपसे आपकी राय भी जाननें की कोशिश करेंगे।

मिस्टिरियस स्टोरीज

हम यहाँ पर आपको कुछ ऐसी जगह और घटनाओं के बारे में जानकारी देंगे जिसके बारें में शायद ही आपको पता हो,यह जानकारी डरावनी या मोटिवेशनल भी हो सकती है साथ ही हम आपको प्राचीन मंदिरों और जगहों के बारे में भी जानकारी देने की कोशिश करेंगे ।

न्यू इण्डिया VS भारत

यह दी एटीआई द्वारा चलाया जाने वाला एक स्पेशल प्रोग्राम है !

द लिगेंड शो

यह एक स्पेशल शो है जो दी एटीआई पर चलाया जाएगा इस शो के माध्यम से गरीब हो या अमीर सबकी प्रतिभा को एक मंच दिया जाएगा ।।।

सोशल वायरल

यहाँ पर सोशल वायरल खबरों के बारें में हम आपको बताएंगे और उस खबर की तह तक ले जाएंगे !

मूवीज तड़का

यहाँ पर आपको मिली फिल्मी दुनिया क्या चल रहा है उसके बारें में जानकारी ।