The ATI News
News Portal

सीरियल‌ में काम दिलाने का झाँसा देकर एक्टर पर्ल वी पुरी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ़्तार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

अपनी ज़बरदस्त‌ एक्टिंग के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एक्टर पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म व छेड़छाड़ करने का संगीन मामला सामने आया है जिसमें मुंबई की वालिव पुलिस ने शुक्रवार की रात उन्हें हिरासत में ले लिया है। पर्ल वी पुरी को पॉक्सो एक्ट (Protection Of Child From Sexual Offences- POCSO) के तहत गिरफ़्तार किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने टीवी में काम दिलाने का झाँसा देकर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। इधर पीड़िता का कहना यह भी है कि उनके साथ रेप की इस घटना को कई बार दोहराया गया है। उनके साथ कार में रेप किया गया। बहरहाल, पुलिस ने एक्टर समेत 5 आरोपियों को अपनी कस्टडी में लेकर जाँच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि पुरी को पॉक्सो एक्ट (Protection Of Child From Sexual Offences – POCSO) के तहत गिरफ़्तार किया गया है।

समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने अनाथ हुई बच्चियों को दिया नया जीवन

एमबीवीवी (Mira Bhayander Vesai Virar) जोन 2 के डीसीपी संजय पाटिल ने घटना के बारे में कहा, ‘यह पुराना मामला है लेकिन 17 साल की नाबालिग ने अपनी माँ के साथ आकर हमारे पास शिकायत दर्ज की है। हमने आईपीसी के सेक्शन 376 (बलात्कार) और पॉक्सो एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।’ पर्ल वी पुरी पर लगे आरोपों को नागिन 3 में उनकी को-स्टार रहीं अनीता हसनंदानी ने गलत बताते हुए उनका समर्थन किया है। उन्होंने शनिवार सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया जिसमें लिखा कि ये खबर सच्ची नहीं हो सकती और सच जल्द ही सामने आएगा। आपको बता दें कि पुरी पिछले 9 सालों से छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं। इस बीच करिश्मा तन्ना से उनकी रिलेशनशिप की भी खबरें सामने आई थीं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

जानिए आखिर क्यों जौनपुर जेल में हुआ बवाल

पर्ल ने नागिन 3 के अलावा दूसरे टीवी प्रोजेक्ट्स भी किए हैं। उन्हें दिल की नज़र से ख़ूबसूरत, फिर भी ना माने बद्तमीज़ दिल, मेरी सासू माँ, नागार्जुन एक योद्धा, बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में देखा गया था। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा खतरा जैसे रियलिटी शो में भी पर्ल दिखाई दे चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.