The ATI News
News Portal

आखिर क्यों नही मिल रहा है नियुक्ति सफ़ाई कर्मियो को

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

संवादाता : रमाकांत यादव

भदोही । जी हां हम बात कर रहे हैं सफाई कर्मियो की जो सपा शासनकाल के 2008 में इसकी शुरुआत की गई थी उत्तर प्रदेश के 74 जिलों में सफाई कर्मियों की नियुक्ति की जा चुकी है । लेकिन सिर्फ और सिर्फ जनपद भदोही की सफाई कर्मियों के पद की एक भी नियुक्ति नहीं हुई है । आखिर ऐसा क्यों सबसे बड़ा सवाल बनता जा रहा है हालांकि सफाई कर्मियो के सभी अभ्यर्थी 20 अक्टूबर से आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं .

लड़की का पीछा करना मनचले को पड़ा भारी, स्पेशल कोर्ट ने सुनाई 22 महीने कैद की सज़ा

शहर ज्ञानपुर के विकास भवन पर समय-समय पर आला अधिकारी गण जिलाधिकारी महोदय अपर जिलाधिकारी महोदय आकर उनको आश्वासन दिया है कि शासन से बात करके इस पर हम विचार करेंगे लेकिन अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हो पाया है महिलाएं पुरुष दोनों अनशन पर बैठे हुए हैं 5 महीने होने को आ चुका है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पाई है इन लोगों को न्याय कब मिलेगा शासन प्रशासन से यह बात का मुद्दा बना हुआ है ।

27 फरवरी 2021 को यह अनशन 131 दिन पूरा कर चुका है दिन-रात विद्यार्थी बैठे हुए हैं लेकिन कोई भी हल अभी तक नहीं निकाला जा सका है आखिर जनपद भदोही के साथ इस तरह का अन्याय क्यों हो रहा है जहां के आला अधिकारी गण इस तरह खामोश क्यों बैठे हैं सवाल विद्यार्थियों के जीवन का है 74 जिलों में नियुक्ति हुई है मात्र जनपद भदोही मैं नहीं हुआ हैं ।

क्या ठाकुर तिलकधारी सिंह के नाम पर होना चाहिए इस मार्ग का नाम

Leave A Reply

Your email address will not be published.