The ATI News
News Portal

शादी के 15 साल साथ बिताने के बाद फिल्म अभिनेता आमिर खान व उनकी पत्नी किरण राव ने लिया अलग होने का फैसला

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

 

फ़िल्म इंडस्ट्री में आए दिन ऐसी ख़बरें सुर्खियों में रहती हैं जिसका किसी को अंदाज़ा भी नहीं होता है। कभी-कभी फ़ैन्स (Fans) अपने चहेते स्टार्स के ऐसे फैसले पर उदास भी नज़र आते हैं, मगर उनकी ज़िन्दगी में दखलंदाज़ी करना इनके बस में नहीं होता है। ऐसी ही हैरान कर देने वाली एक ख़बर आ रही है जिसमें फ़िल्म जगत के जाने-माने स्टार आमिर खान
(Aamir Khan) व उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने पब्लिक तौर पर यह घोषणा कर दी है कि वे दोनों अब अपने शादीशुदा ज़िन्दगी को यहीं पर ख़त्म कर देंगे, यानी उन्होंने तलाक (Divorce) लेने की बात स्पष्ट रूप से कह दी है।

3 जुलाई यानी आज होगा यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव ,जानिए कौन बनेगा बेताज बादशाह ?

जिसको सुनकर उनके फ़ैन्स काफ़ी उदास हो गए हैं क्योंकि उन्होंने कभी सपने में भी इसकी कल्पना नहीं की थी। हालांकि अपनी इस घोषणा के बाद आमिर व किरण ने बताया कि उनके बीच सब कुछ normal है। उन्होंने साथ बिताए अपने 15 साल के experiences को भी साझा करते हुए कहा कि वह पल हमारे लिए बहुत ही खुशनुमा रहा है। हमारे relationship में हमेशा प्यार, विश्वास और सम्मान की भावना रही है, जो किसी भी रिश्ते को खुशी-खुशी आगे बढ़ाने के लिए बहुत ही ज़्यादा ज़रूरी होता है। मगर अब हम दोनों अपने जीवन का एक नया chapter शुरू करना चाहते हैं जिसमें हम दोनों एक पति-पत्नी के रिश्ते में न होकर बल्कि एक सह माता-पिता व परिवार के रूप में हों।

उन्होंने बताया कि हमने कुछ समय पहले ही नियोजित रूप से इस अलगाव को कर लिया है मगर अब हम इसे औपचारिक रूप (formally) देने में सहज महसूस करते हैं। आगे उन्होंने बताया कि हम अलग-अलग होने के बावजूद भी जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह ही साझा करते हैं। वे कहते हैं कि हम अपने बेटे आज़ाद के लिए एक समर्पित माता-पिता हैं और हमेशा मिलकर उसका पालन-पोषण करेंगे। हम films, foundations और अन्य सभी projects पर एक सहयोगी की तरह ही साथ मिलकर काम करेंगे और इसके बारे में हम बहुत भावुक भी महसूस करते हैं।

विदेश में सेटल होने के लिए पंजाब में युवाओं ने की 3600 कॉन्ट्रैक्ट मैरिज , लड़कियों ने लड़को के ठग लिए 150 करोड़

उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते में हो रहे इस बदलाव के लिए उनका समर्थन करने वाले परिवार, supporters व fans का वह दिल से शुक्रिया अदा करते हैं और कहते हैं कि उनके सहयोग के बिना वे दोनों इस छलांग को लगाने में पूरी तरह से असमर्थ होते। हम अपने well wishers से blessings व good luck की उम्मीद करते हुए कहते हैं कि कृपया आप हमारे इस divorce को किसी अंत के रूप में नहीं बल्कि हमारी life की एक नई शुरुआत के रूप में देखें, जिससे हम किसी नए मुकाम को पाने में successful हों। सभी को धन्यवाद व प्यार, Kiran और Aamir।

Leave A Reply

Your email address will not be published.