The ATI News
News Portal

अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘बेलबॉटम’ 27 जुलाई को आ रही थियेटर्स में।

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

 

कोरोना की दूसरी लहर के घटते मामलों और लॉकडाउन में ढील के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री के कामो में भी तेजी आ रही है और उम्मीदें भी बढ़ने लगी हैं। करीब डेढ़ सालों से बंद सिनेमा थियेटरों के भी खुलने के आसार दिखने लगे हैं। इसी को देखते हुए फिल्मों के रिलीज की तैयारी भी शुरू हो गई है। इस कड़ी में सबसे पहले सामने आये हैं अक्षय कुमार, जिन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जासूसी थ्रिलर फिल्म बेलबॉटम (Bellbottom) 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पशुपति पारस को LJP के नेता के रूप मे लोकसभा सचिवालय ने दी मंजूरी

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इसका टीजर जारी कर इसकी जानकारी दी है। अक्षय ने इसका टीजर लॉन्च कर दिया है, जिसमें वह फॉर्मल सूट पहनकर दीवार पर लगे तारीख से साथ बढ़ रहे हैं। जब वो रुकते हैं तो पीछे की स्क्रीन 27 जुलाई आकर रुक जाती है। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा कि मुझे पता है आप बेसब्री से बेलबॉटम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। फिल्म पूरे दुनियाभर में बड़े स्क्रीन पर आ रही है। बेलबॉटम 27 जुलाई को थियेटर पर आ रही है।

बंगाल में दलबदल कानून लागू करवाएगी BJP, मुकुल राय के बाद उनके सहयोगी भी छोड़ रहे पार्टी

अक्षय कुमार इस साल के पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं जिनकी फिल्म बेलबॉटम को वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज मिल रही है। पूरे दुनियाभर में बेलबॉटम को 27 जुलाई 2021 में रिलीज किया जाएगा। असीम अरोड़ा और परवेज शेख की लिखी फिल्म बेलबॉटम में अक्षय के साथ तीन हीरोइनें वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी हैं। फिल्म के डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी हैं। रंजीत ने इससे पहले लखनऊ सेन्ट्रल का निर्देशन किया था। इलके अलावा असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में थैक्स मा, पटियाला हाउस, डी-डे और कट्टी-बट्टी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.