The ATI News
News Portal

जौनपुर खेतासराय राजनीतिक षड्यंत्र के तहत छवि को धूमिल करने का हुआ प्रयास: अध्यक्ष व्यापार मंडल संजय विश्वकर्मा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बीते दिन एक मजदूर के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के मामले में चर्चा में आये भाजपा के वरिष्ठ नेता व खेतासराय क़स्बे के उधोग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष संजय विश्वकर्मा ने प्रेस वार्ता बुलाकर अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया,कहा साज़िश के तहत मुझे राजनीतिक साज़िश के तहत फंसाया गया है।वाइरल ऑडिओ चार माह पुराना है।

पति को जान से मारकर अपने आशिक के साथ फ़रार होने की फ़िराक में थी महिला, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर धर दबोचा

गोरारी स्तिथ अपने फ़र्म हॉउस पर मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जिस दिन घटना हुई उसी दिन बाहर से यात्रा करके लौटा हू, मारपीट और धमकी मामला सरासर गलत है। पत्रकारों ने उनसे जब पूछा कि ऑडिओ में आवाज़ तो आपका ही है,जिसके जवाब में श्री विश्वकर्मा ने कहा कि ये आवाज़ चार माह पूर्व का है।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में सदर तहसील का संपूर्ण समाधान दिवस हुआ संपन्न

गौरतलब है कि बीते शनिवार को कस्बे के कोहरौटी निवासी राजकुमार माली ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया था कि मिट्टी को लेकर भाजपा नेता संजय कुमार विश्वकर्मा ने मुझे और मेरे परिवार को मारापीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि चाहे जहा जाओ खेतासराय पुलिस मेरा कुछ नही करेगी। इस घटना का ऑडियो वायरल के साथ मामला मीडिया में आने से मामला तूल पकड़ लिया था। आईजी रेंज बाराणसी ने भी खेतासराय पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया था।

पुलिस की लापरवाही ने ले ली 9 साल के मासूम की जान

मड़ियाहूं : बीस वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

Leave A Reply

Your email address will not be published.