आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिन दहाड़े छीनैती की कोशिश में युवक को मारी गोली

शुभेंद्र धर द्विवेदी | 30/09/2020

आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोसाई की बाजार नहर के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने मोबाइल से बात कर रहे एक युवक को गोली मार दी । युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद युवक को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम मो. सलमान पुत्र मो. हाकिम था जो अपनी मां राबिया बेगम के साथ गंभीर पुर थाना क्षेत्र निवासी अपनी बहन अंजुम के घर जा रहा था। युवक मूल रूप से भोजपुर आरा बिहार का निवासी था।

 

मास्क न लगाने की वजह से आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक का हुआ चालान , भरना पड़ा ₹ 500 का जुर्माना

 

रात्रि लगभग 9.30 बजे गोसाईकी बाजार नहर के समीप रुक कर मोबाइल से बात कर रहा था तभी मेहनगर की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने सलमान से गोसाई की बाजार जाने का रस्ता पूछा। जिसके बाद युवक ने उन्हें रास्ता बताया। उसके बाद मोटरसाइकिल से उतर बदमाशों ने सलमान से उनका मोबाइल और पर्स छीनने की कोशिश की जिस पर उनका विवाद हो गया और बदमाशों ने सलमान को गोली मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर

गोली लगने के बाद सलमान गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायलवस्था में परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया । वहीं इस मामले में फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है।

 

उत्तर प्रदेश में दशहरा के दौरान नहीं लगेगा मेला, दुर्गा पूजा पर भी सरकार ने लगाई रोक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने डीएलएड प्रशिक्षुओं की मांगों को लेकर लखनऊ में किया धरना प्रदर्शन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *