बलिया : लैला पहुंची मजनू के घर बैठ गई धरने पर ,फिर देखिए क्या हुआ

 

 Divyanshu Singh | 12-08-2020

 

अजब गजब

जिले के जनऊपुर के रहने वाले सुनील नाम के लड़के का अफेयर बलिया के काजीपुरा इलाके की रहने वाली एक लड़की से चल रहा था लेकिन दोनों के घर वाले शादी को राज़ी नहीं थे । लाख मनाने के बावजूद जब वह नहीं माने तो लड़की के सब्र का बाँध टूट पड़ा और वह जा पहुंची लड़के के घर । इतना ही नहीं आशिक के घर मोहतरमा धरने पर बैठ गयी । आखिरकार पुलिस को भी लैला मजनू के इस कदम का स्वागत करना पड़ा और पुलिस की मौजूदगी में दोनों की शादी संपन्न हुई ।

 

बंगलुरु में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भड़की हिंसा,2 की मौत ,110 गिरफ्तार

दरअसल बुधवार को जब पूनम सुनील के घर पहुंची और सुनील के घर वालों से शादी की इज़ाज़त मांगी तब मामले ने तूल पकड़ लिया और बढ़ता गया । सुनील के घर वाले मान नहीं रहे थे । इस बीच गाँव के तमाम लोग आ गए और उन्होंने पूनम के घर वालों को बुलवाया । साथ ही साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दी गयी । बाद इसके गाँव के प्रधान समेत तमाम सम्मानित लोगों की मौजूदगी में रात तक बातचीत हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला । सभी अपनी अपनी जिद पर अड़े थे ।

 

शहीद हुआ जौनपुर का लाल ” जिलाजीत यादव “

इसके बाद लड़की लड़के घर के सामने धरने पर बैठ गयी । हालात को देखते हुए अगले दिन सभी को रतसर चौकी पर बुलाया गया, जहाँ प्रभारी रामअवध ने दोनों पक्षों को समझाया और बात बन गयी । इसके बाद चौकी परिसर में ही स्थित मंदिर में सभी की मौजूदगी में सुनील और पूनम की शादी संपन्न हुई । इस दौरान प्रधान के प्रतिनिधि समेत गाँव के तमाम लोग मौजूद रहे ।

 

विनोद को लेकर बेहद चौंकाने वाली बात होश उड़ जायेंगे ये जानकर#Binod

 

#Chhattisgarh की रहस्यमयी जगह जहाँ बहता है #उल्टा_पानी , जहाँ चढती है उल्टी गाडी़ #mainpat #tours

 

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

One thought on “बलिया : लैला पहुंची मजनू के घर बैठ गई धरने पर ,फिर देखिए क्या हुआ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *