The ATI News
News Portal

जौनपुर : सड़क दुर्घटना में घायल मुफ़्तीगंज के ब्लॉक प्रमुख बड़कऊ सिंह की इलाज के दौरान हुई मौत

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर। मामला जिले के केराकत क्षेत्र का है जहाँ अपने दामाद व अन्य 4 लोगों के साथ शादी के बाद पहली बार अपनी पुत्रवधू को मऊ लेने जा रहे मुफ़्तीगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख बड़कऊ सिंह की गाड़ी सुल्तानपुर गाँव के पास देवगाँव रोड पर पहुँची ही थी कि तभी वह रोड किनारे लगभग 20 फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में ब्लॉक प्रमुख बड़कऊ सिंह के दामाद हेमचंद्र (50) की मौके पर ही मौत हो गई।

कोरोना महामारी की लहर एक बार फ़िर हुई तेज़, छह महीने का टूटा रिकॉर्ड, चौबीस ‌घंटे के भीतर मरीजों की संख्या 81 हज़ार के पार

 

तो वहीं गाड़ी में बैठे चार अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए‌। ब्लॉक प्रमुख की हालत भी काफ़ी नाज़ुक हो गई तो‌ सभी को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ हेमचंद्र की स्थिति खराब होने पर उसे जिला अस्पताल रेफ़र किया गया लेकिन वहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही साथ बड़कऊ सिंह की हालत भी गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफ़र किया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है कि परिजनों ने पुलिस को बिना इसकी सूचना दिए ही शवों का पोस्टमार्टम न कराकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। बड़कऊ सिंह की अंत्येष्टि बीरमपुर गाँव में गोमती नदी के किनारे कर दी गई। इस घटना से पूरा परिवार सदमे में आ गया है।

डीएम ने चुनाव की तैयारियों पर दिया ज़ोर, अधिकारियों को दिए सभी कार्य समय पर करने के आदेश

 

धनंजय सिंह की रिहाई पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर, जानिए जनता का कैसा रहा मिजाज़

Leave A Reply

Your email address will not be published.